Monday, May 27, 2024
spot_img
Homeमनोरंजन जगत१६ जनवरी को संस्कृत लघुपट महोत्सव का आयोजन

१६ जनवरी को संस्कृत लघुपट महोत्सव का आयोजन

मुंबई : स्वामी विवेकानंद जयंती यह दिन युवा दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस अवसर पर संस्कृत लघुपट महोत्सव का आयोजन किया गया है। यह महोत्सव संस्कृतभारती प्रचार विभाग की ओर से आयोजित किया गया है। इस महोत्सव का यह तीसरा वर्ष है। यह महोत्सव १६ जनवरी २०२२ को महाराष्ट्र सेवा संघ, मुलुंड (प.) इस स्थान पर नियोजित है।

लघुपट निर्माण करते समय लघुपट का कालावधि १० मिनट से अधिक न हो, यह स्पर्धकों ने ध्यान में रखना है। लघुपट सम्पूर्णतः संस्कृत भाषा में तथा वर्त्तमान घटनाओं पर आधारित होना चाहिए। माहितीपट ध्यान में नहीं लिया जाएगा। पैनल के परीक्षकों का निर्णय अंतिम रहेगा। चित्रपट का कंटेंट तथा रॉयल्टी सम्बन्धी किसी भी विवाद के लिए सहभागी स्पर्धक उत्तरदायी रहेंगे। विडिओ १० दिसंबर २०२१ से पहले भेजने का आवाहन आयोजकों ने किया है। महोत्सव के लघुपटों के परिणाम १६ जनवरी २०२२ को आयोजित कार्यक्रमों में घोषित किये जाएंगे। प्रथम ३ लघुपटों को प्रत्येक ५ हजार रुपये रोख पारितोषिक प्रदान किया जाएगा।

इच्छुक प्रतियोगी https://forms.gle/vpK4h1Kpg97m8vwZA इस लिंक पर पंजीकरण करें। पंजीकरण शुल्क १०० रुपये है। A/C No. : 020110100006451
A/C Type : SB, IFSC code: TJSB0000020, A/c Name : SAMSKRITA BHARATI (KONKAN), Branch : Dombivli ( East ), Thane Janata Sahakari Bank Ltd इस बैंक खाते पर पंजीकरण शुल्क जमा करें। अधिक जानकारी हेतु महेश परळकर से ९७६९५४५७५८ इस भ्रमणध्वनी पर संपर्क करें।

Trupti Pawar
Asst. Editor
“Sita Nivas” 2nd Floor, 219, Dr. Ambedkar Road,
Opposite Central Railway Playground, Lower Parel,
Mumbai 400 012.
www.vskkokan.org

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार