Wednesday, May 22, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेएसडी ई - मीडिया लाइब्रेरी पर दुनिया भर का मीडिया एक मंच...

एसडी ई – मीडिया लाइब्रेरी पर दुनिया भर का मीडिया एक मंच पर

कोलकाता / इंदौर : डिजिटल दुनिया में हर कोई पाठक चाहते है डिजिटल लाइब्रेरी जहाँ पाठक देश दुनिया के समस्त भाषा के अख़बार/ मैगज़ीन / न्यूज़ पोर्टल एक स्थान पर प्राप्त करना चाहते है ऐसे में सच्चा दोस्त न्यूज़ समूह ने हिंदी इंग्लिश सहित देश दुनिया के विभिन्न भाषाओँ में प्रकाशित हजारों समाचार पत्रों / न्यूज़ पोर्टल / मैगज़ीन को एक मंच पर उपलब्ध करवाने के लिए SD e-MEDIA LIBRARY का शुभारम्भ किया है यह डिजिटल लाइब्रेरी कम्प्यूटर / लेपटॉप / टेबलेट / मोबाइल सहित एंड्रॉयड टीवी पर भी सक्रिय है. साथ ही सच्चा दोस्त समूह के SD e-MEDIA LIBRARY का एंड्राइड ऍप भी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. उक्त डिजिटल लाइब्रेरी की लॉन्चिंग करते हुए कंपनी के सीईओ विनायक अशोक लुनिया ने बताया बताया की यह ऐप पाठकों को एक ही मंच पर समस्त मीडिया संस्थानों से जोड़ने में मददगार शाबित होगा तो वहीँ मीडिया संस्थानों को भी स्थानीय पाठकों के अलावा देश दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में पाठको को अपने साथ जोड़ने में काफी सहयोगी साबित होगा.

IARC द्वारा विश्व स्तर पर हुआ सर्टिफाइड
साथ ही श्री लुनिया ने बताया की IARC द्वारा कंटेंट रेटिंग से सर्टिफाइड SD e-MEDIA LIBRARY ऑस्ट्रेलियाई क्लासिफिकेशन बोर्ड – ऑस्ट्रेलिया, इंडिकेटिव क्लासिफिकेशन (ClassInd) – ब्राज़ील, एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर रेटिंग बोर्ड (ESRB) – नार्थ अमेरिका, गेम रेटिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन कमिटी (GRAC) – साउथ कोरिया, पैन यूरोपियन गेम इनफार्मेशन (PEGI) – यूरोप, एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर सेल्फ-कण्ट्रोल (USK) – जर्मनी सहित IARC रिकग्नाइजेशन ऑस्ट्रेलिया डे, MEFFY अवार्ड्स, ब्राज़ीलियाई गवर्नमेंट होनोरेड IARC, इन्नोवेशंस- IT अवार्ड्स के द्वारा सर्टिफाइड है.

वेबसाइट http://emedialibrary.sdnews.in/
एंड्राइड ऍप ऑन प्ले स्टोर https://play.google.com/store/apps/details?id=com.wSDemedialibrary_10338776

SD e-MEDIA LIBRARY
8827909843

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार