Wednesday, May 22, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेवरिष्ठ पत्रकारों का होगा सम्मान

वरिष्ठ पत्रकारों का होगा सम्मान

कोटा ।पत्रकार संगठन आई एफ डब्ल्यू जे के तत्वाधान में 5 सितंबर को होने जा रहे हाडोती पत्रकार अधिवेशन एवं सम्मान समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं जिला और ब्लॉक मुख्यालय पर आमंत्रण पत्र वितरण का कार्य किया जा रहा है

आई एफ डब्ल्यू जे के जिला अध्यक्ष के के शर्मा कमल ने बताया 5 सितंबर को कोटा संभागीय मुख्यालय के राधिका रिसोर्ट थेगडा रोड कोटा पर आयोजित होने जा रहे हाडोती पत्रकार अधिवेशन में संभाग के चारों जिलों के चुनिंदा पत्रकारों का भी सम्मान किया जाएगा। कोरोना काल में पत्रकारों ने भी पुलिस प्रशासन तथा चिकित्सा विभाग के साथ-साथ अपनी जान जोखिम में डालकर आमजन को राहत पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी ऐसे में सभी पत्रकार सम्मान के योग्य है संगठन उनके सम्मान के लिए कृत संकल्पित है।

कार्यक्रम संयोजक कामेंदु जोशी एवं सह संयोजक दुष्यंत सिंह गहलोत ने बताया कि हाडोती पत्रकार अधिवेशन एवं सम्मान समारोह की तैयारियों को अमलीजामा पहनाया जा चुका है पत्रकारों को आमंत्रण का कार्य जारी है साथ ही अधिवेशन की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दे दिया गया है। अधिवेशन में वरिष्ठ एवं चुनिंदा पत्रकारों का भी सम्मान किया जाएगा साथ ही कार्यक्रम में सहयोग करने वाले भामाशाह का भी सम्मान पत्र से नवाजा जावेगा ।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार