Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेस्मृति ईरानी से सवाल पूछना भारी पड़ा आज तक के अशोक सिंघल...

स्मृति ईरानी से सवाल पूछना भारी पड़ा आज तक के अशोक सिंघल को

आजतक ने सरकार का एक साल पूरा होने पर स्मृति ईरानी के साथ किया एक स्पेशल शो, ‘स्मृति की परीक्षा’। जिसमें ऑडियंस को भी बुलाया गया था और शो को होस्ट कर रहे थे आजतक की अंजना कश्यप और अशोक सिंघल। अशोक सिंघल ने जब स्मृति ईरानी से पूछा कि मोदीजी ने आपकी किस खूबी की वजह से मंत्री बनाया है तो ये बात पहले तो शोर में दब गई मगर स्मृति ने ये बात सुन ली और अशोक सिंघल से पूछ  कि आपने मुझसे क्या सवाल पूछा था और फिर स्मृति ईरानी ने खुद वहाँ मौजूद दर्शकों को बताया कि अशोक सिंघल ने क्या सवाल पूछा था इसके बाद तो दर्शकों ने सिंघल के खिलाफ शेम शे के नारे लगाए और कई लोग तो मंच की तकरफ भी दोड़ पड़े। अशोक सिंघल को ना उगलते बना ना निगलते, बात उलटी पड़ गई थी। किसी ने उनकी सफाई नहीं सुनी। पूरे समय वो खिसियाते ही रहे। मामला इतना बढ़ गया कि आजतक को ब्रेक लेना पड़ गया। हालांकि बाद में दर्शकों के हंगामे को काटकर उस शो को फिर से रिपीट भी किया।

अंजना ओम कश्यप ने जब पांचजन्य के संपादक बलदेव शर्मा को एनबीटी का चेयरमैन बनाने की बात भगवाकरण से जोड़ी तो स्मृति ने उनकी भी बोलती बंद कर दी ये कहकर कि वे अमर उजाला में भी संपादक रहे हैं, क्या अमर उजाला भगवा अखबार है?

ये लिंक है आजतक के कार्यक्रम का जिसमें दर्शक भड़के हुए हैं

 

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार