Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeमनोरंजन जगतयुवा प्रतिभाओं की भावना के प्रदर्शन के लिए मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव...

युवा प्रतिभाओं की भावना के प्रदर्शन के लिए मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (#MIFF2022) में छात्र फिल्म पैकेज

मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एमआईएफएफ) के सिनेमाई पेरिस्कोप के जरिए आप जो देखते हैं, वह न केवल अतीत या वर्तमान है, बल्कि भविष्य की सुंदर रचनाएं भी हैं। विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों से विशेष छात्र फिल्म पैकेज को शामिल करके एमआईएफएफ 2022 सिनेमा के क्षेत्र में युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इस महोत्सव में छात्र फिल्म पैकेज की ओर से अहमदाबाद स्थित राष्ट्रीय डिजाइन संस्थान (एनआईडी), कोलकाता स्थितसत्यजीत रे फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एसआरएफटीआई), पुणे स्थितमहाराष्ट्र प्रौद्योगिकी संस्थान (एमआईटी), केरल स्थितके आर नारायणन फिल्म संस्थान जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों के छात्र नवोदित प्रतिभा और रचनात्मकता की भावना का प्रदर्शन करेंगे।म्यांमार से छात्रों की एनीमेशन वृत्तचित्र फिल्में और स्टूडेंट्स एनिमेशन फिल्म फेस्टिवल ब्राजील की फिल्में इस महोत्सव में में रंग और उत्साह जोड़ने का काम करेंगे।

एमआईएफएफ- 2022 युवा फिल्म निर्माताओं को उद्योग के विशेषज्ञों से मिलने व बातचीत करने और विभिन्न निर्माताओं, एजेंसियों, प्रोडक्शन हाउस, आलोचकों, प्रमुख ओटीटी कंपनियों, सहयोगियों और यहां तक कि प्रभावशाली व्यक्तियों का ध्यान आकर्षित करने का अवसर प्रदान करेगा।

छात्रों के फिल्म पैकेज की फिल्में एकांत, मिथक, लोक संगीत, प्रकृति संरक्षण, कोविड महामारी औरमहिलाओं के खिलाफ अत्याचार जैसे विविध विषयों से संबंधित हैं।

एमआईएफएफ- 2022 में निम्नलिखित फिल्म स्कूलों की ओर से अभिनव फिल्मों के समूह को देखने से न चूकें

ऑरोविले फिल्म संस्थान – 11 फिल्में, 2 घंटा और 30 मिनट
के आर नारायणन नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ विजुअल साइंस एंड आर्ट्स (केआरएनएनआईवीएसए), केरल – 6 फिल्में, 1 घंटा और 2 मिनट
महाराष्ट्र प्रौद्योगिकी संस्थान – कला, डिजाइन और प्रौद्योगिकी (एमआईटी-एडीटी), पुणे- 6 फिल्में, 2 घंटा और 21 मिनट
राष्ट्रीय डिजाइन संस्थान (एनआईडी), अहमदाबाद- 7 फिल्में, 2 घंटा और 10 मिनट
सत्यजीत रे फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एसआरएफटीआई), कोलकाता- 7 फिल्में, 1 घंटा और 40 मिनट
यांगून फिल्म स्कूल, म्यांमार- 8 फिल्में और36 मिनट
एमआईएफएफ 2022 के लिए https://miff.in/delegate2022/?cat=ZGVsZWdhdGU पर ऑनलाइन पंजीकरण करें

छात्र https://miff.in/delegate2022/?cat=c3R1ZGVudF9kZWxlZ2F0ZQ पर नि:शुल्क पंजीकरण कर सकते हैं

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार