Saturday, July 13, 2024
spot_img
Homeमीडिया की दुनिया सेये हिंदुओं की ताकत की जीत है

ये हिंदुओं की ताकत की जीत है

काशी की मस्जिद का मसला अदालत में विचाराधीन है ऐसे में अब जब भगवान शिव का शिवलिंग मस्जिद के वजू खाने में निकल आया है तब ऐसे में इस केस का अंजाम क्या होना है यह अपने आप समझ में आता है। लगातार उठ रही आवाजों के बीच प्रशासन ने वहां पर कड़ी सख्ती की हुई है ऐसे में वाराणसी की मस्जिद अंजुमन इंते जामिया ने अपील की है कि जुमे की नमाज के दिन मुसलमान वहां पर नमाज अदा करने से बचें।

जारी किए गए लेटर में मस्जिद कमेटी ने मुसलमानों से कहा है कि मस्जिद का वजू खाना सील है ऐसे में वह लोग वहां पर ना आए क्योंकि इससे नमाज अता करने वाले लोगों को परेशानी हो सकती है सभी मुसलमानों को जुमे की नमाज अपने आसपास की मस्जिद में ही पढ़नी होगी।

जाहिर है कहा जा सकता है कि अभी तो यह अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है आज केवल जुमे की नमाज में कम नमाजियों के आने की अपील की गई है हो सकता है कल जब सच पूरी तरह बेपर्दा हो जाए तो वहां पर भव्य शिव मंदिर का निर्माण हो सके और वह जगह नमाजियों से आजाद हो सके।

साभार https://kreately.in/ से

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार