Tuesday, March 5, 2024
spot_img
Homeसोशल मीडिया सेजब इंदिरा गाँधी ने जेआरडी टाटा को परफ्यूम के लिए धन्यवाद...

जब इंदिरा गाँधी ने जेआरडी टाटा को परफ्यूम के लिए धन्यवाद दिया

आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडर पर इस पत्र को साझा किया है।

टाटा ग्रुप ऑफ कपंनीज के मालिक जेआरडी टाटा (JRD Tata) को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) द्वारा भेजा गया एक निजी पत्र सामने आया है। यह लेटर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं लगातार ट्रेडिंग में बना हुआ है। आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडर पर लेटर को शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि एक शक्तिशाली प्रधानमंत्री और एक विशाल उद्योगपति के बीच एक व्यक्तिगत पत्र का आदान-प्रदान।

इस पत्र में पूर्व पीएम ने टाटा को परफ्यूम भेजने के लिए धन्यवाद दिया है। यह भी कहा है कि वह बिना किसी झिझक के सरकारी नीतियों पर अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। गांधी ने जेआरडी और उनकी पत्नी थेल्मा वीकाजी को भी शुभकामनाएं दीं। इस खेत के पहले पैराग्राफ में लिखा है कि प्रिय जेह, मैं परफ्यूम से रोमांचित हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आमतौर पर परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं करती हूं। इस ठाठ की दुनिया से इतनी कटी हुई हूं कि मैं इसके बारे में जानती भी नहीं हूं। लेकिन अब मैं इसका इस्तेमाल जरूर करूंगी।

पत्र के दूसरे पैराग्राफ में इंदिरा ने लिखा है कि कृपया लिखने या आने और मुझसे मिलने में संकोच नहीं करें। जब आप कोई विचार व्यक्त करना चाहते हैं। आपको और थेली को शुभकामनाएं। बता दें हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके द्वारा शेयर किए गए पत्र को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर गोयनका के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। हर्ष के पोस्ट पर खबर लिखे जाने तक 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक और 309 यूजर्स अपनी प्रतिक्रियां दे चुके हैं।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार