Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeपाठक मंचबेड की जानकारी एक क्लिक पर उपलब्ध कराने की मांग

बेड की जानकारी एक क्लिक पर उपलब्ध कराने की मांग

मुंबई महानगरपालिका अंतर्गत बेड का प्रबंधन न होने से लोगों को घंटो- घंटे एम्बुलेंस तथा अन्य स्थान पर अस्पताल में भर्ती होने के लिए प्रतीक्षा करने की मजबूरी हैं। इसके लिए कोविड अस्पताल में बेड उपलब्धता की जानकारी एक क्लीक पर मिलनी चाहिए, इसके लिए आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मनपा आयुक्त को स्मरणपत्र भेजा हैं।

अनिल गलगली के अनुसार आज मुंबई में बड़े पैमाने पर कोविड19 के मरीज पाए जा रहे हैं। ऐसी स्थितियों में मरीजों को मदद की आवश्यकता होती हैं। वर्तमान में एक भी ऐसा प्राधिकरण अस्तित्व में नहीं हैं जो बेडस उपलब्धता वाले अस्पताल की जानकारी एक क्लीक पर दे सकते है। कुल मिलाकर मुंबई महानगरपालिका प्रशासन ने इस बारे में किसी भी प्रकार की कारवाई न करने से वर्तमान में कोविड अस्पताल और अन्य निजी अस्पताल की जानकारी मिलना आम लोगों के लिए आसान नहीं हैं।

अनिल गलगली ने 3 मई 2020 को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मनपा आयुक्त को लिखे पत्र पर प्रशासन ने किसी भी तरह की करवाई न करने से उन्होंने एक स्मरणपत्र भेजा हैं ताकि एक डॅशबोर्ड तैयार हो।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार