Thursday, July 25, 2024
spot_img
Homeवार त्यौहारभुवनेश्वर में देवसर माता मंगल पाठ अनुष्ठान

भुवनेश्वर में देवसर माता मंगल पाठ अनुष्ठान

श्री देवसर माता भक्त मण्डल भुनेश्वर द्वारा 3 अप्रैल को स्थानीय तेरापंथ भवन में श्री देवसर माता मंगल पाठ आयोजित किया गया । मंगल पाठ अपराह्न:3:30 से आरंभ हुआ और सायंकाल 8:30 पर संपन्न हुआ। कोरोना संक्रमण के बाद यह पहला मौका था कि देवसर माता का मंगल पाठ भव्य तरीके से भुवनेश्वर में आयोजित हुआ जिसमें कटक, जटनी और भुवनेश्वर के लगभग 300 मां भक्तों ने हिस्सा लिया ।माता के चरणों में अपने भक्ति के गीत सुमधुर स्वर में समर्पित किया कटक के संगीत गायक :रामअवतार मोड़ा, विमल अग्रवाल तथा गणेश ने‌ मंगल पाठ के मुख्य यजमान के रूप में सीए अनिल अग्रवाल -श्वेता अग्रवाल, राजेश मोड़ा ,अरुण मोड़ा, सजन अग्रवाल, इंदर अग्रवाल ,डॉ सुनील अग्रवाल तथा श्री कैलाश अग्रवाल आदि ने ।

गौरतलब है कि यह आयोजन श्री देवसर माता भक्त मण्डल भुनेश्वर के वार्षिकोत्सव के अवसर पर अनुष्ठित हुआ।सी ए संजय अग्रवाल ने बताया कि इसके आयोजन का मुख्य उद्देश्य श्री देवसर माता का आशीर्वाद प्राप्त करना जिससे आपस में सौहार्द बना रहे। लोगों में अमन -चैन ,शांति -सद्भाव और सहयोग को बढ़ावा मिले।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार