Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeटेली गपशपबूगी वूगी की वापसी 10 लाख के साथ

बूगी वूगी की वापसी 10 लाख के साथ

छोटे पर्दे पर खूब प्रसिद्ध हुआ शो ‘बूगी-वूगी’ और तड़क-भड़क के साथ एक बार फिर वापसी कर रहा है। इस बार बूगी-वूगी शो में विजेता के लिए 10 लाख रुपए नगद पुरस्कार रखा गया है, जिसके लिए 16 युवा डांसर इसमें हिस्सा लेंगे।

आर एंड एन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह शो सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर शनिवार से शुरू हो रहा है। इस बार भी निर्णायक मंडल में जावेद जाफरी, नावेद जाफरी और रिकी बहल की तिकड़ी मौजूद रहेगी, जबकि सागरुन मेहता और 12 वर्षीय अभिनेता रक्षित वाही इस नृत्य संगीत शो के प्रस्तोता होंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल की वरिष्ठ कार्यकारी अध्यक्ष एवं व्यापार प्रमुख स्नेहा राजानी ने कहा कि इस सत्र में यह शो पूरी तरह मस्ती और मनोरंजन से परिपूर्ण रहेगा। राजानी ने एक वक्तव्य में कहा कि बूगी-वूगी का यह सत्र पहले से कहीं ज्यादा भव्य और बेहतर होगा, क्योंकि इस बार हम 16 बेहद प्रभावशाली और ऊर्जावान डांसर पेश करने वाले हैं, जिनका एकमात्र लक्ष्य हमारे दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करना है।

.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार