वैश्विक स्तर पर मजबूती से पैर जमाए रखने के लिए ज़ी एंटरटेनमेंट ने पूरा विश्व मेरा परिवार के नाम से से एक और कारपोरेट ब्रैंड फिल्म https://www.youtube.com/watch?v=z52NlXvkl8E जारी की है। इसमें विभिन्न संस्कृति, राष्ट्र और आयु वर्ग के लोगों का वर्णन किया गया है, जो ब्रैंड ज़ी के द्वारा एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और वैश्विक स्तर पर अपनी भावनाएं एक-दूसरे से बाँटते हैं।
ज़ी नेटवर्क ने खुद को ग्लोबल ब्रैंड बनाने के लिए पिछले साल जून में भारतीय दर्शन के सिद्धांत वसुधैव कुटुंबकम को अपनाया था। वसुधैव कुटुंबकम प्राचीन भारतीय दर्शन है जिसमें धर्म व जात-पाँत को न मानकर प्रत्येक व्यक्ति को आपस में मिलजुलकर रहने की बात कही गई है। इससे पहले नवंबर 2014 में एक और कार्पोरेट ब्रैंड फिल्म जारी की गई थी।