Monday, April 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिअब बेवकूफ पर खेल रहे हैं: सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना शेख

अब बेवकूफ पर खेल रहे हैं: सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना शेख

मुंबई 10 नवंबर, 2021: भारत के सबसे बड़े फैशन डी2सी ब्रांड, बेवाकूफ ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ करार किया है। द कूल स्टूडेंट ऑफ द ईयर सिद्धार्थ और दंगल स्टार फातिमा आज लाइव होने वाले एक डिजिटल अभियान में बेवकूफ संग्रह में दिखाई देंगे। अभियान की थीम नेवर चेंज है।

इस कैंपेन में 2 ब्रांड की फिल्में होंगी जिनमें सिद्धार्थ के शेरशाह सह-अभिनेता साहिल वैद भी नजर आएंगे। विज्ञापन फिल्मों में उन 3 अभिनेताओं के ‘हमेशा मजेदार पक्ष’ का खुलासा होगा जो एक-दूसरे पर चुटकुले सुनाते हैं और अपना शरारती पक्ष दिखाते हैं। बेवाकूफ अपनी नई टैगलाइन पेश कर रहा है, ‘हो बेवकूफ तो रहो बेवकूफ-नेवर चेंज’। यह विचार बेवाकूफ के ब्रांड व्यक्तित्व से उपजा है, जो बिना किसी अवरोध के खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए है। बेवाकूफ दबाव में न आने और हटके के लिए खड़े होने और निडर होने का पर्याय है।

सिद्धार्थ और फातिमा ने इस वाइब को आत्मसात किया क्योंकि अपने पेशे के उतार-चढ़ाव को देखने के बाद भी, उन्होंने अपने विश्वास प्रणाली का पालन किया और अपनी कड़ी मेहनत से एक अरब दिल जीते हैं और कभी नहीं बदलते, रवैया नहीं छोड़ते।

बेवाकूफ के संस्थापक सीईओ, प्रभाकिरन सिंह कहते हैं, “हम फैशन उद्योग में बाजार के नेता हैं और हमने बिना किसी गॉडफादर के अपना व्यवसाय बनाया है। जब हमने नेवर चेंज पर केंद्रित अपना नया अभियान शुरू करने के बारे में सोचा, तो सिड और फातिमा हमारी स्पष्ट पसंद थे, क्योंकि एक ब्रांड के रूप में, हम उनके साथ पहचान रखते हैं। हमारे शुरुआती दिनों में, हमारे ब्रांड नाम, बिजनेस मॉडल के लिए हमारा उपहास किया गया था लेकिन हम नहीं बदले और न ही हमने हार मानी। एक ब्रांड के रूप में, हम सिड और फातिमा दोनों में इन विघटनकारी गुणों को देखते हैं। ”

सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो शेरशाह की सफलता से नए हैं, अपने स्तरित अभिनय के लिए जाने जाते हैं जो एक मजबूत कहानी में तब्दील हो जाता है। अपने शिल्प के प्रति उनके समर्पण ने उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाने के लिए प्रेरित किया। सिद्धार्थ एक स्पष्ट संदेश के साथ युवाओं की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं कि यदि आप किसी चीज़ में विश्वास करते हैं, धैर्य और कठोरता के साथ अपने दृष्टिकोण का पालन करते हैं, तो आप एक विजेता बनकर उभरेंगे। बेवाकूफ़ के साथ अपने जुड़ाव पर, वे कहते हैं, “बेवाकूफ़ के पास बहुत अच्छे कपड़े हैं जिन्हें आप आसानी से अपनी अलमारी में शामिल कर सकते हैं। यह एक मजेदार सहयोग और उनके अजीबोगरीब आउटफिट पहने दोस्ताना मस्ती वाइब था।”

कैमियो के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली फातिमा ने दंगल में अपने काम के लिए अच्छी प्रशंसा हासिल की। वह तब से अजेय है। लूडो, सूरज पे मंगल भारी और अजीब दास्तान जैसी मल्टी-स्टारर फिल्मों में उनका काम साबित करता है कि वह कुछ सबसे सफल अभिनेताओं के बीच भी अपनी जमीन खड़ी कर सकती हैं, जैसे कि बेवाकूफ भारत में अन्य डी 2 सी ब्रांडों में लंबा है। बेवकूफ़ के साथ अपनी सगाई पर टिप्पणी करते हुए, फातिमा कहती हैं, “बेवकूफ़ की यात्रा मेरी जैसी ही रही है। इससे मुझे ब्रांड के साथ जुड़ने में दिलचस्पी हुई क्योंकि मैं उनके द्वारा प्रचारित भाव, भाषा और स्टाइल के साथ पहचान कर सकता था। ब्रांड और मेरे द्वारा आजमाए गए उत्पादों के साथ आराम के स्तर ने मुझे जीत लिया। ”

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार