आप यहाँ है :

सुशांत सिंह राजपूत व अजय बिजली ने की पी.वी.आर. संगम सिनेमा की शुरूआत

नई दिल्ली। आर.के. पुरम दिल्ली के जाने-माने सिनेमा संगम, जो कि एक समय पर किफायती सिंगल स्क्रीन के रूप में जाना जाता था। एक बार फिर दिल्लीवासियों को लुभाने व उनका मनोरंजन करने को तैयार है अपने नये अंदाज, नये अवतार व नये नाम के साथ। संगम से पी.वी.आर. संगम के रूप में पुर्नःनिर्मित इस मल्टीप्लेक्स की शुरूआत हाल ही में अपनी नयी फिल्म ‘डिटेक्टिव व्योमकेश बक्शी’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली आये अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व पी.वी.आर. लिमिटेड के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने की। 

दक्षिणी दिल्ली के अन्तर्गत आर.के. पुरम स्थित पी.वी.आर. संगम की शुरूआत के साथ ही पी.वीआर. की दिल्ली/एन.सी.आर. के अन्तर्गत लगभग 140 सिनेमाघर हो गये हैं। औपचारिक लोकार्पण के साथ मल्टीप्लेक्स को शुक्रवार को सिनेप्रेमियों के लिए खोल दिया गया।

पुनर्निमित पी.वी.आर. संगम में अब दो स्क्रीन उपलब्ध होंगी जिनके माध्यम से दो आॅडी में लगभग 392 सीट (300 व 92) हैं। लगभग 13000 स्क्वेयर फुट क्षेत्र में फैले इस सिनेमा में 2के डिजीटल प्रोजेक्शन, 7.1 चैनल साउंड सहित 3डी के लिए तैयार बड़ी स्क्रीन मौजूद हैं और उम्मीद है कि हमेशा की तरह इस क्षेत्र के लोग यहां अपनी पसन्दीदा फिल्मों का लुत्फ उठा सकेंगे।

सिनेमा के विषय में बताते हुए अजय बिजली ने कहा कि, संगम सिनेमा के मालिकों ने इसे मिनी-माॅल / फिल्म-फूड हब में तब्दील करने की योजना बनायी जहां दर्शक फूड के साथ-साथ खान-पान का भी आनन्द दे सकें। हमें यह जगह मिली और हमने इसे अच्छी गुणवत्ता वाली स्क्रीन व साउण्ड के साथ आधुनिक मल्टीप्लेक्स के रूप में तैयार करने की अवधारणा तैयार की और हमें उम्मीद है कि दर्शक इस नये अनुभव को पसन्द करेंगे।

 

शुक्रवार को आम जनता हेतु शुरू किये गये इस सिनेमा की शुरूआत दम लगा के हईशा, ड्रैगन ब्लेड और एन.एच. 10 के शो के साथ हुई। ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ व ‘फास्ट एंड फ्युरियस 7’ के साथ नयी फिल्मों का दौर 3 अप्रैल से शुरू होगा।  

.

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top