आप यहाँ है :

सितारे जमीं परः सुपर /डिलन इंटरटेनमेंट की ड्रीम टीम

सुपर /डिलन इंटरटेनमेंट के बैनर तले शनिवार २० अगस्त को इंग्लवुड कैलिफोर्निया में ‘ड्रीम टीम ‘का शानदार कॉन्सर्ट हुआ। जिसमे वरुण धवन ,आलिया भट्ट ,करन जौहर ,बादशाह ,कटरीना कैफ ,परणीति चोपड़ा ,अदित्या रॉय कपूर ,सिद्दार्थ मल्होत्रा ने भाग लिया। यहाँ बताती चलूँ कि सुपर /डिलन एंटरटेनमेंट ४० सालों से मनोरंजन की दुनिया में अपना नाम बनाये हुए है और इन सालों में बेहतरीन से बेहतरीन शो अपने लोगों के लिए लाते रहें हैं ।

लॉस ऐन्जेलिस में मशहूर गायकों ,कॉमेडियन ,अभिनेता ,निर्देशक नृत्यांगनाओं , निर्देशकों को लाने का श्रेय सुपर डिलन इंटरटेनमेंट को जाता है. इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए ड्रीम टीम नाम का ये शो ले कर आये। इस शो के लिए लोगों का उत्साह देखते बनता था। शो प्रारम्भ होना था ७:३० से परन्तु लोगों का हॉल पर आना ६ बजे से ही प्रारम्भ हो गया था। हर सितारे ने बहुत खूब शो किया। सभी ने अपने प्रसिद्ध गानों नृत्य किया अपने अपने तरीके से सभी देखने वालों का मन मोह लिया।

मंच पर सबसे पहले आयीं आलिया भट्ट,उनकी ऊर्जा देखते बनती थी। आलिया की काली ड्रेस बहुत ही खूब लग रही थी इन्होंने ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया ‘के गाने “मै तैनू समझावां की ” से कार्यक्रम का प्रारम्भ किया और उन्होंने शानदार फिल्म का गाना भी गाया ।जब आलिया मंच पर थीं तो ऊपर से गुब्बारों का झुण्ड गिराया गया लाल रंग के गुब्बारे पूरे हॉल में गिरने लगे मानो गुब्बारों की वर्षा हो रही हो। आदित्य रॉय कपूर गिटार ले कर लोगों के सामने आये। आदित्य ने अपने कार्यक्रम का प्रारम्भ फिल्म ‘आशिकी २ ‘के गाने ‘सुन रहा है न तू ‘से किया जिसने दर्शकों का मन मोह लिया इसके बाद भाव बदलते हुए आदित्य ने कुछ तेज गानो पर नृत्य किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक विलन फिल्म के गाने ‘तेरी गलियां ‘ से अपने शो को प्रारम्भ किया। इसके बाद ‘कर गयी चुल ‘पर नृत्य किया जिसको लोगों ने बहुत सराहा। आदित्य और सिदार्थ दोनों ने ही अपनी महिला प्रशंसकों के लिए शर्ट उतार कर अपने ६ -पैक (६-pack )की नुमाइश की। परणीति चोपड़ा ने ‘मन की करा ‘गाने के साथ मंच पर प्रवेश किया। ‘जिगर टुकड़ा’ और ‘जानेमन आह’ पर डांस किया। परणीति चोपड़ा ने अपने गानो पर तो नृत्य किया ही साथ में वो प्रियंका चोपड़ा के जैसी साड़ी पहन कर ‘परदेसी गर्ल’के गाने पर नृत्य करने के लिए आयीं। जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया।

वरुण धवन जब ऑडिटोरियम की छत से रस्सियों के सहारे नीचे आये तो लोगों ख़ुशी से वरुण का नाम बुलाने लगे। उन्होंने लोगों को ‘बोले सो निहाल सत श्री अकाल ‘ कह कर संबोधित किया। वरुण ने ‘मायी तेरी चूनरिया ‘गाने से अपने कार्यक्रम का प्रारम्भ किया और इसको वहां बैठी सारी माँ को समर्पित किया और कहा “ये तुम्हारे लिए है माँ। मै तुमको बहुत प्यार करता हूँ ” l फिल्म बदला पुर के गाने ‘आज मेरा जी करदा ‘पर डांस किया। खूबसूरत कटरीना कैफ जब लोगों के बीच में से आयीं तो सभी आश्चर्यचकित हो गए। कटरीना ने अपने सभी प्रसिद्ध गानो चिकनी चमेली ,धूम मचाले ,शीला की जवानी पर नृत्य किया ।

unnamed (3)

करन जौहर ने लोगों को अपनी बातोँ में शामिल कर के उनका खूब मनोरंजन किया। जाने से पहले कारन जौहर ने सुपर /डिलन इंटरटेनमेंट की पूरी टीम श्री भलिंदर भल्ला ,श्री वीरेंद्र भल्ला ,डॉक्टर श्री शाह और प्रीती , डॉ शुभा और संजीव जैन ,डॉ नीना और भरत पटेल ,श्री अनिल और पूनम सूरी और सुपर/ डिलन इंटरटेनमेंट के अच्छे दोस्त श्री राजेंद्र सिंह को मंच पर आमंत्रिक किया और इस शो को करवाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद दिया। डॉ भरत पटेल ने सभी का धन्यवाद किया जो आज यहाँ आये और जिनके कारण ये शो इतना सफल हुआ।

भरत जी ने अपने प्रायोजकों को बहुत बहुत धन्यवाद किया बिना उनके सहयोग के ये कार्यक्रम करवाना बहुत कठिन था। इसके बाद बादशाह के गानो का भी लोगों ने खूब आनंद लिया। बादशाह ने मंच पर आकर दर्शकों के साथ हिंदी और पंजाबी में बात की इनके गाये रैप ने लोगों का मन मोह लिया इन्होंने लोगों के मन पसंद गाने ‘बेबी को बेस पसंद है ‘से शुरुआत की जिसने लोगों को खड़े हो कर डांस करने पर मजबूर कर दिया। पूरा स्टेडियम डांस फ्लोर में बदल गया था । इसके बाद ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाया । इनके गानो पर हॉल में सभी लोग खड़े हो गए और नृत्य करने लगे। मंच पर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ नृत्य करने वाले सभी कलाकार बहुत अच्छे थे।

जब एक कलाकार अपना कार्यक्रम कर के जाता था तो पहले से रिकॉर्ड किया गया स्लैपस्टिक गूगल प्रश्न का उत्तर मंच के किनारे बने परदे पर दिखाया जाता था ,वो बहुत ही मजाकिया और मनोरंजक था। इसके बाद अंत में लगातार जोरदार शो हुआ। इसमें बैंग बैंग,दिल्ली वाली गर्ल फ्रेंड ,कला चश्मा इत्यादि पर नृत्य हुए। इसके बाद ‘शावा शावा ‘पर सभी ने डांस किया और दर्शकों पर कनफटी फेंकी गयी, ड्रीम टीम के कलाकारों ने शो की निशानी सॉफ्ट टॉय , टी शर्ट इत्यादि फेकना शुरू किया। प्रकाश और ध्वनि की बहुत ही उत्तम व्यवस्था थी। लेसर और बीम का शो बहुत ही सुन्दर था। सभी दर्शकों को ऐसा लग रहा था कि वो सपनो की दुनिया में पहुँच गए हैं। सितारों भरी इस शाम का आनंद हजारों लोगों ने लिया। इस आँखों में बसाये सभी अपने घर को चले गए।

तस्वीर में
ड्रीम टीम के कलाकार और सुपर /डिलन इंटरटेनमेंट की टीम (पीछे बाएं से दाहिने )श्रीमती शाहीना भल्ला ,श्रीमती रीता भल्ला ,श्री वीरेंदर भल्ला ,श्रीमती प्रीती शाह ,श्री भलिंदर भल्ला,डॉ अनिल शाह ,डॉ भरत पटेल ,श्रीमती पूनम सूरी ,डॉ अनिल सूरी , डॉ संजीव जैन, डॉ शुभा जैन।

फोटो योगी पटेल के सौजन्य से

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top