Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिपश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने एशिया कप विजेता टीम के सदस्य रही...

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने एशिया कप विजेता टीम के सदस्य रही पश्चिम रेलवे के हॉकी खिलाड़ियों को दी बधाई

मुंबई। महिलाओं की हॉकी प्रतियोगिता ‘एशिया कप’ की विजेता भारतीय टीम में पश्चिम रेलवे के मुंबई मंडल में कार्यरत 4 कर्मचारी सुश्री दीपग्रेस इक्का, लिलिमा मिंज़, नमिता टोप्पो और नवनीत कौर भारतीय महिला हॉकी टीम की सदस्य रहीं। पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक श्री ए. के. गुप्ता ने उनकी इस शानदार सफलता के लिए उन्हें बहुत-बहुत बधाई दी है तथा भविष्य में होने वाले टूर्नामेंटों में भी उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएँ प्रकट की हैं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय महिला हॉकी टीम महिलाओं की हॉकी की एशिया कप 2017 प्रतियोगिता की विजेता टीम रही। महिलाओं के लिए नौवें हॉकी एशिया कप का आयोजन जापान देश के जीफू शहर में 28 अक्टूबर से 5 नवम्बर, 2017 तक आयोजित किया गया था। भारतीय महिला हॉकी टीम ने चीन को हरा कर 13 वर्ष बाद यह खिताब जीता। भारतीय महिला हॉकी टीम के लिए यह एक यादगार क्षण है, क्योंकि एशिया कप जीतने के बाद टीम ने 2018 में इंग्लैंड में आयोजित होने वाले विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई कर लिया है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार