Sunday, November 24, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिशिकायत निवारण के लिए पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिलने हेतु प्रक्रिया

शिकायत निवारण के लिए पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिलने हेतु प्रक्रिया

मुंबई। पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिलने के लिए वर्तमान प्रक्रिया वेबसाइट wr.indianrailways.gov.in में “Contact Us” (हम से संपर्क करें) शीर्ष के उप शीर्ष “Meeting with General Manager” (महाप्रबंधक से मुलाकात) में निर्धारित है। जनता की विभिन्न शिकायतों के उचित स्तर पर एवं समय पर प्रतिक्रिया और उचित ध्यान/ निवारण सुनिश्चित करने की दृष्टि से मौजूदा प्रणाली को और अधिक सुव्यवस्थित एवं मजबूत करने के लिए निम्नलिखित श्रेणियों के प्रतिनिधि यदि किसी सुझाव/ शिकायत पर चर्चा करना चाहते हैं, तो वे महाप्रबंधक/ अपर महाप्रबंधक/ सचिव (पीजी) से सोमवार को 14.30 से 18.30 बजे के बीच से मिल सकते हैं।

1. जन प्रतिनिधिगण
2. जेडआरयूसीसी/डीआरयूसीसी/एसआरयूसीसी के सदस्य
3. चैंबर ऑफ कॉमर्स/ ट्रेड एसोसिएशन के प्रतिनिधि
4. पैसेंजर एसोसिएशनों के प्रतिनिधि।

उपर्युक्‍त प्रतिनिधि शिकायत/सुझाव/विवरण को dpgwr@wr.railnet.gov.in पर ईमेल कर सकते हैं। उपर्युक्‍त के अलावा कोई भी व्‍यक्त्‍िा वेबसाइट wr.indianrailways.gov.in पर जाकर शिकायत (RAILMADAD) या शिकायत (CPGRAMS) पर क्लिक करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार