आप यहाँ है :

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी

मुंबई। भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस सम्पूर्ण पश्चिम रेलवे पर गरिमापूर्ण ढंग से मनाया गया। पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक श्री आलोक कंसल ने पश्चिम रेलवे के राजकोट डिवीजन के अपने निरीक्षण के दौरान ओखा में भारतीय संविधान के वास्तुशिल्पी डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, राजकोट मंडल के ओखा में पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक श्री आलोक कंसल ने भारत रत्न बाबासाहेब डॉ. बी.आर. अम्बेडकर के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन और माल्यार्पण कर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये। इस अवसर पर राजकोट डिवीजन के डिवीजनल रेलवे मैनेजर और पश्चिम रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

इसी तरह, मुंबई के चर्चगेट स्थित पश्चिम रेलवे मुख्यालय में एक समारोह में पश्चिम रेलवे के अपर महाप्रबंधक और प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी ने अन्य विभागों के प्रमुखों, ट्रेड यूनियनों, ओबीसी एसोसिएशन और एससी / एसटी एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होकर भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top