ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

हाडौती गौरव सम्मान आवेदन 25 दिसंबर तक

कोटा। न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के तत्वाधान में 5 जनवरी 2021 को सनाढ्य सभा समिति महावीर नगर प्रथम कोटा में आयोजित होने वाले हाडौती गौरव सम्मान 2021 के लिए कोरोना काल में सेवा कार्य करने वाले विभिन्न विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों सामाजिक संगठनों तथा समाजसेवी सेवाभावी लोगों से 25 दिसंबर तक ही आवेदन लिए जाएंगे।

हाडौती गौरव सम्मान 2021 के कार्यक्रम संयोजक के. के. शर्मा” कमल” व संभागीय संयोजक अनिल सुवालका ने बताया कि कोटा संभाग की प्रतिभाओ को आगे लाने व् हाडौती स्तर के सनाढ्य सामुदायिक भवन महावीर नगर कोटा में होने वाले हाडौती गौरव सम्मान 2021 के लिए कोटा जिला संयोजक लीलाधर शर्मा बूंदी जिला संयोजक भरत शर्मा बारा जिला संयोजक संजय कुमार मेघवाल तथा झालावाड़ संयोजक देवेंद्र सेन को नियुक्त किया गया है तथा इन के माध्यम से जिलों से प्रतिभाओं के आवेदन पत्र प्राप्त हो रहे हैं जिसकी अंतिम तिथि 25 दिसंबर है 25 दिसंबर के बाद के आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा ।

न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की अध्यक्ष श्रीमति अंजु शर्मा ने बताया कि सोसाइटी की कोर कमेटी के द्वारा हाडोती गौरव सम्मान के आवेदनों पर मंथन किया जाएगा तदुपरांत 26 दिसंबर के बाद जिला वार हाडोती गौरव सम्मान के नाम घोषित किए जाएंगे 26 दिसंबर को बारां जिले की प्रतिभाओं का 28 दिसंबर को झालावाड़ जिले की प्रतिभाओं का 30 दिसंबर को बूंदी जिले की प्रतिभाओं का तथा 2 जनवरी को कोटा जिले की प्रतिभाओं के नाम घोषित किए जाएंगे ।इस वर्ष हाडोती गौरव सम्मान में अधिकतर कोरोना काल तथा कोटा में आई बाढ़ के समय सेवा करने वाले प्रशासन पुलिस चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सामाजिक संस्थाएं तथा समाजसेवियों को हाडोती गौरव सम्मान से नवाजा जाएगा।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top