ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

सेवा भारती हेल्पडेस्क शुरु, एक फोन पर पहुंचेगी सहायता

भोपाल- सेवा भारतीय संस्कृति का मूल तत्व है, यह स्वभाव है! इसलिए किसी भी विकट परिस्थिति में स्वयंसेवक स्वत: स्फूर्त हो कर समाज की सेवा में जुट जाते हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के माननीय प्रांत संघचालक श्रीमान अशोक जी पांडे ने सेवा भारती हेल्प डेस्क के शुभारंभ के अवसर पर यह बात कही।

उन्होंने कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान सेवा भारती के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों का विशेष रूप से उल्लेख किया। श्री अशोक जी पांडे ने कहा कि संकट के समय में सेवा भारती के स्वयंसेवकों ने पूरे परिवार को अपने समाज का अंग मानते हुए विभिन्न क्षेत्रों में सेवा के कार्य किए है। आज इसी क्रम सेवा भारती भोपाल के द्वारा हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया जा रहा है, इससे समाज को सीधा लाभ पहुंचेगा।

कार्यक्रम की शुरुआत में सेवा भारती भोपाल के संयोजक श्री कर्ण सिंह कौशिक ने कार्यक्रम की प्रस्तावना रखी। मंच संचालन विभाग सेवा प्रमुख श्री पर्वत सिंह ने किया।

एक फोन पर पहुँचेंगी सहायता

सेवा भारती द्वारा समाज के प्रत्येक वर्ग तक सुगमता से सहायता पहुँचाने के उद्देश्य से इस हेल्पडेस्क का शुभारंभ किया गया है। किसी भी तरह की सहायता के लिए हेल्प डेस्क नंबर – 7552447102 पर फोन कर अपनी समस्या बतायी जा सकती है।

एंबुलेंस और मुक्ति वाहन सेवा का हुआ शुभारंभ

जन सेवा केंद्र के शुभारंभ के अवसर पर सेवा भारती मध्यभारत द्वारा भोपाल महानगर के लिए एंबुलेंस और मुक्ति वाहन सेवा का भी शुभारंभ किया गया।

सेवा भारती आनंदधाम परिसर में आरंभ हुए हेल्प डेस्क शुभारंभ कार्यक्रम के अवसर पर हृदय रोग विशेषज्ञ डाक्टर राजेश सेठी, न्यूरो सर्जन डॉ. सुनील मालिक, सेवा भारती के क्षेत्र संगठन मंत्री श्री रामेंद्र सिंह घुरौया, सेवा भारती प्रांत अध्यक्ष श्री गोपाल कृष्ण गोदानी एवं सेवा भारती प्रांत सचिव श्री विमल जी त्यागी समेत नगर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


विश्व संवाद केंद्र, भोपाल
डी- 100 /45, शिवाजी नगर, भोपाल दूरभाष /फैक्स :
0755-2763768*

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top