आप यहाँ है :

योगेश लखानी और पंकज बागरेचा लेकर आए माय मीटिंग एप

मुंबई।. ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी और पंकज बागरेचा एक ऐसा एप लेकर आए हैं जो कारोबारियों से लेकर हर व्यक्ति की मुराद पूरी करेगा। इस एप की खासियत ये है कि इसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति किसी भी डॉक्टर, फिल्म या टीवी सितारे से लेकर देश और दुनिया की किसी भी हस्ती से संपर्क कर सकेगा।

इस एप के लोकार्पण में फिल्म व टेलीविज़न की जानी मानी हस्तियाँ मौजूद थी। जिसमें अरबाज खान, अनूप जलोटा,अरबाज़ खान, सुरेश वाडेकर , मधुश्री, शान, इस्माईल दरबार, गरबा क्वीन, प्रीति पिंकी, गायिका पावनी पांडेय .रवि दुबे, सृष्टि रोड़े, शारिब, तोषी, सुनील पाल. कॉमेडियन वीआईपी, अविनाश मुखर्जी, विजय विक्रम सिह, चाहत पांडेय, जसलीन, मथारु, ,जूरजिया, डॉ. गौतम भंसाली, डॉ. पंकज मित्तल, हितेन मेहता आदि मौजूद थे.

इस अवसर पर गायिका मधु का जन्मदिन भी मनाया गया। सभी अतिथियों ने केक काटकर मधु को जन्मदिन की बधाई दी।

श्री योगेश लखानी और पंकज बागरेचा ने कहा कि पूरी दुनिया को प्रभावित करने वाली महामारी कोविड-19 के साथ, हम सभी नए सामान्य जीवन की ओर अग्रसर हैं और इस प्रक्रिया में नए अविष्कार और आधुनिक तकनीक के साथ काम करना और प्रगति करना जारी रखना होगा। पहले हम काम के लिए व्यक्तिगत रूप से लोगों से मिलते थे लेकिन नए सामान्य जीवन में हमने सीखा है कि ऑनलाइन लोगों से कैसे मिलना है और अपने काम के लक्ष्यों को पूरा करना है। और यह आसान बनाने के लिए, माई मीटिंग MyMeeting, दुनिया का पहला ऐसा ऐप है जो मीटिंग में हिस्सा लेने के काम को सम्भव बनाता है और डॉक्टर, वकील, सीए, गायक, कलाकार, क, सलाहकार, संगीत से जुड़े कलाकार आदि से मार्गदर्शन को भी यह एप आसान बनाता है।

image_pdfimage_print


2 टिप्पणियाँ
 

  • Anil mehta

    नवंबर 5, 2020 - 9:21 pm

    very nice and appreciate

  • Haresh

    नवंबर 5, 2020 - 11:30 pm

    please contact

Comments are closed.

सम्बंधित लेख
 

Back to Top