ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

सुशांत सिन्हा की लंबी छलांग

कहते हैं कि कामयाबी को कभी किसी तरह की बाधाओं में नहीं बांधा जा सकता है। यदि लगन और मेहनत से कोई काम किया जाए तो हर बाधा को पार करके अपने लक्ष्य को भेदने में कामयाब हुआ जा सकता है। ऐसा ही कुछ किया है जाने-माने सीनियर एंकर सुशांत सिन्हा ने, जोकि इन दिनों ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ में कार्यरत हैं और यू-ट्यूब पर इन दिनों अपने वीडियो से लोगों को सटीक और तथ्यात्मक जानकारी पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं।

‘सुशांत सिन्हा’ नाम के उनके यू-ट्यूब चैनल ने बहुत ही कम समय में एक मिलियन यानी दस लाख सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने नवंबर 2020 में इस चैनल की घोषणा की थी और अभी तक उन्होंने अपने इस चैनल पर मात्र 680 वीडियो ही पब्लिश किए हैं। हैरानी भरी बात यह है कि मात्र डेढ़ साल में ही उन्होंने वह कीर्तिमान हासिल कर लिया, जिसके लिए हर यू-ट्यूबर्स कड़ी मेहनत करता है। फिलहाल इसके लिए यू-ट्यूब उनके चैनल को ‘गोल्डन प्ले बटन’ से सम्मानित करने जा रहा है।

इस कीर्तिमान को हासिल करते हुए उन्होंने अपने सभी सब्सक्राइबर्स को धन्यवाद दिया। अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उन्होंने कहा, ‘एक और मील का पत्थर। मेरा यू-ट्यूब चैनल 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स तक पहुंच गया है और वह भी सिर्फ 680 वीडियो के साथ। समर्थन और सदस्यता के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी को मेरा प्यार।’

सुशांत सिन्हा का यू ट्यूब चैनल- https://www.youtube.com/channel/UCwSPxg9bl8zAFBr5KlUiaWw

साभार- https://www.samachar4media.com/ से

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top