आप यहाँ है :

केंद्र सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली बाइल रैली

आगरा। केंद्र सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा पश्चिमपुरी चौराहे से मोहम्मदपुर चौराहे तक युवा मोर्चा के संयोजक डॉ सुनील राजपूत के नेतृत्व में बाइक रैली निकली गयी।
बाइक रैली को भाजपा ज़िला अध्यक्ष श्याम भदोरिया ने झंडी दिखा कर रवाना किया।

इस मौक़े पर भाजपा ज़िला अध्यक्ष श्याम भदोरिया ने केंद्र सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार माननीय मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर काम कर रही है।

ज़िला संयोजक युवा मोर्चा डॉ सुनील राजपूत ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया गया है।युवा मोर्चा माननीय मोदी जी द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को आम जनता तक पहुँचाने का कार्य करेगा। केंद्र सरकार का का ध्येय है की सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग के व्यक्ति तक पहुँचे।पंडित दीनदयाल भाजपा के आदर्श है। अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता, ग़रीब शोषितो तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुँचे।इसी दशा में केंद्र सरकार कार्य कर रही है।

सोनू चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार की अनेक लाभकारी योजनाएँ आम जनता की भलाई के लिए है।चाहे वो उज्जवला योजना हो या प्रधानमंत्री आवास योजना, कोशल विकाश योजना आदि सभी का लाभ देश की आम जनता को हो रहा है। मोदी जी के चार साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है।

प्रमुख रूप से डॉ सुनील राजपूत,पवन चौधरी, वीरेन्द्र राजपूत, विष्णु मुखिया, वासुदेव बघेल, जितेंद्र राजपूत, राकेश राजपूत, अमित बघेल, गंगा सिंह, चंद्रवीर लोधी, लखन राजपूत,नरेश राजपूत, गौरव लोधी, संतोष राजपूत, जल सिंह कप्तान लोधी, पृथ्वी राजपूत, राजेश लोधी,राहुल खान, थान सिंह नेता आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top