ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

मामस,भुवनेश्वर शाखा द्वारा मामस की राष्ट्रीय अध्यक्षा नीरा बथवाल का नागरिक अभिनन्दन

भुवनेश्वर । मारवाडी महिला समिति भुवनेश्वर शाखा की अध्यक्षा नीलम अग्रवाल की अगुआई में अखिल भारतवर्षीय मारवाडी महिला समिति की राष्ट्रीय अध्यक्षा नीरा बथावल,उत्कल प्रांतीय अध्यक्षा चंदा संतुका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.संध्या अग्रवाल, मामस उत्कल प्रांत की निवर्तमान प्रांतीय अध्यक्षा ललिता अग्रवाल,प्रांतीय सचिव प्रतिमा सिंघी आदि का भुवनेश्वर शाखा की ओर से पुष्प पंखुडियां की बारिशकर,राजस्थानी लोकगीतगायनकर तथा जयकारे के साथ भव्य स्वागत हुआ।

सभी मेहमानों को अंगवस्त्र, पुष्पगुच्छ तथा स्मृतिचिह्न आदि भेंट किया गया। सभी ने परम्पारगत दीपप्रज्ज्वलन किया।स्वागत भाषण शाखा अध्यक्षा नीलम अग्रवाल ने दिया।शाखा अध्यक्ष नीलम अग्रवाल ने बताया हर सत्र में प्रांतीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय अध्यक्षा के द्वारा यह शाखा दौरा होता है और यह दौरा तो शाखा के लिए ऐतिहासिक रहा। इसमें हमें राष्ट्रीय अध्यक्षा से शाखा के कार्यों के बारे में दिशानिर्देश मिला तथा और भी बहुत कुछ उनसे सीखने को मिला। उन्होंने यह भी बताया कि इस शाखा दौरे के अनेक कार्यक्रमों में हमने देवराज स्कूलपीठ में जो प्रतिदिन नृत्य सिखाया जाता है,एवं गोपबंधु स्कूल में जो प्रतिदिन योगा सिखाया जाता है और महिला सशक्तिकरण पर एक नाटक प्रस्तुत किया गया। आज राष्ट्रीय अध्यक्षा एवं प्रांतीय अध्यक्षा के द्वारा एमपी ओल्ड में एक कमरा का निर्माण करवाया गया उसका उद्घाटन एवं बीडीए मिनी मार्केट में वाटर कूलर का उद्घाटन इनके द्वारा कराया गया। एक जरूरतमंद व्यक्ति को व्हीलचेयर दिया गया ।

राष्ट्रीय अध्यक्षा नीरा बथवाल ने मामस,भुवनेश्वर शाखा के सभी सेवाप्रकल्पों की जानकारी प्राप्तकर शाखा की अध्यक्षा नीलम अग्रवाल और उनकी समस्त सहयोगियों को हार्दिक बधाई दी तथा नये वर्षः2023 की मंगलकामना की। अवसर पर अंचल प्रमुख स्नेहा गुप्ता,प्रांत सेवा प्रमुख मीना अग्रवाल, शाखा की सभी पूर्व शाखा अध्यक्षाएं ,शाखा की बहनें आदि उपस्थित थीं। धन्यवाद ज्ञापन एवं राष्ट्रगान के साथ आगत मामस की राष्ट्रीय अध्यक्षा नीरा बथवाल का शाखा दौरा बडे ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुआ‌।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Get in Touch

Back to Top