आप यहाँ है :

मीडिया की नैतिकता और बेशर्मी की हदें पार की आज तक ने

आज तक द्वारा ट्विटर पर श्री नरेंद्र मोदी के अंग्रेजी चैनल टाइम्‍स नाऊ को दिए इंटरव्यू का मजाक उड़ाती एक फोटो डालना उसे इतना महंगा पड़ा कि बार बार लोगों से माफी माँगनी पड़ी, नाराज़ ट्विटरियों ने आजतक की इस बेशर्मी पर जमकर खबर ली।

कई लोगों ने आरोप लगाया कि उनके चैनल को इंटरव्यू का मौका न मिलने की वजह से वे अपनी भड़ास इस तरीके से निकाल रहे हैं। वहीं, चैनल ने अपनी सफाई में कहा कि यह फोटो किसी के पर्सनल अकाउंट से ट्वीट की जानी थी, लेकिन वो गलती से ‘आज तक’ के अकाउंट से शेयर हो गया। इस तरह की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होना आम बात है।

आज तक के ऑफिशियल टि्वटर अकाउंटर से मंगलवार को एक फोटो शेयर हुई। इस तस्‍वीर का कैप्‍शन है, ‘Ahem Ahem! Yuki ye maine nahi bola:)’ इसमें ऊपर के फ्रेम में अरनब गोस्‍वामी और पीएम नरेंद्र मोदी आमने-सामने नजर आते हैं। नीचे के फ्रेम में मोदी इंडिया टुडे के एंकर करन थापर के साथ दिखते हैं। अरनब और मोदी वाली तस्‍वीर में लिखा है, ‘जब एक चमचा इंटरव्यू लेता है।’ वहीं, थापर वाली तस्‍वीर में लिखा है, ‘जब एक जर्नलिस्‍ट इंटरव्यू लेता है।’ दरअसल, दूसरे फ्रेम की तस्‍वीर मोदी के एक पुराने इंटरव्यू की है, जो थापर ने लिया था। इस इंटरव्यू को मोदी बीच में छोड़कर चले गए थे। इसमें थापर ने गुजरात दंगों से जुड़े कुछ सवाल पूछे थे। मोदी इंटरव्यू के दौरान पानी पीते नजर आए थे। मोदी विरोधियों का कहना है कि वे थापर के सवालों से असहज हो गए और बाद में इंटरव्यू बीच में ही छोड़ दिया।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top