आप यहाँ है :

राहुल गाँधी की खास मीनाक्षी को कमरे में बंद किया काँग्रेसियों ने

मध्य प्रदेश में टिकट वितरण से असंतुष्ट कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को मंदसौर से कांग्रेस सांसद मीनाक्षी नटराजन को कमरे में बंद कर दिया।

नटराजन को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का करीबी लोगों में गिनी जाती है। पार्टी कार्यकर्ता जावद विधानसभा क्षेत्र से राजकुमार अहीर को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज थे। जावद नीमच जिले में आता है। यह इंदौर से 270 किलोमीटर दूर है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहले सांसद का घेराव किया और बाद में उन्हें कमरे में बंद कर दिया।

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मीनाक्षी नटराजन और प्रदेश चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया टिकट वितरण में पूर्वाग्रह से ग्रसित थे। कांग्रेस ने जावद से रघुराज चोरडिया को मैदान में उतारा है। चोरडिया 2008 के विधानसभा चुनाव में नीमच से 20 हजार वोट से चुनाव हार गए थे।

राजकुमार अहीर ने बताया कि सिंधिया और मीनाक्षी नटराजन के कारण मुझे टिकट नहीं मिला। मैं पिछले पांच साल से जावद विधानसभा क्षेत्र में काम कर रहा हूं। अगर पार्टी ने जल्द मामला नहीं सुलझाया तो मैं बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ूंगा। अहीर 2008 के विधानसभा चुनाव में 4700 वोट से चुनाव हार गए थे।

.



सम्बंधित लेख
 

Back to Top