आप यहाँ है :

यात्रियों की सुविधा के लिए ओयो की नई पेशकश

अब 160 शहरों में 2000 होटलों में पहले चेक-इन करने की गारंटी

नई दिल्ली, 26 सितंबर, 2016 – ओयो जो भारत का सबसे बड़ा होटलों का नामी नेटवर्क है, ने बहुप्रतीक्षित समाधान पेश किया है जिसमें बुकिंग से 7 दिन पहले चेक-इन करना आश्वस्त किया जाता है। प्रत्येक होटल के अपने मनमाने चेक-इन समय (आम तौर पर दोपहर 12 बजे) होने और अतिथियों को परेशान और असहाय छोड़ दिए जाने से दुनिया भर के प्रचलित उद्योग के मानदंडों के लिए यह बड़ी बाधा थी। यह सुविधा ओयो द्वारा निशुल्क रूप से और दूसरे होटलों में नाममात्र के शुल्क के साथ प्रदान की जा रही है। इस लांच से, ओय दुनिया का ऐसा पहला होटल ब्रांड बन गया है जो अपने अतिथियों को पहले चेक-इन करने की गारंटी देता है।

व्ल्व्ष्े ैनदतपेम बीमबा.पद अब अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों पर लाइव कर दिया गया है। ग्राहक ऐसे होटलों को आसानी से पहचान सकते हैं, चुन सकते हैं और बुक कर सकते हैं जो संपुष्ट चेक-इन की सुविधा प्रदान करते हैं। इसके अलावा, अतिथि अपनी मौजूदा बुकिंग को बदल भी सकते हैं और पहले चेक-इन सुरक्षित करा
सकते हैं।

लांच के अवसर पर रीतेश अगरवाल, संस्थापक और सीवीओ, व्ल्व् ने कहा, ष्ष्हमारे जीने, यात्रा करने और काम करने के तरीकों में बदलाव आने के बावजूद, दुनिया भार का होटल उद्योग वही मानक चेन-इन समय के पुराने तरीके को अपनाते आ रहा था। आजकल यात्रा करना निर्धारित तौर-तरीकों को अपनाने तक सीमित नहीं है। व्ल्व् में हम अपने अतिथियों की ज़रूरतों को समझ्ls हैं और उनकी ज़रूरतों के अनुसार सुविधाएँ प्रदान करते हैं। यात्री अपनी यात्रा के माध्यम, अवधि और यात्रा के कार्यक्रम की योजना बेहतर तरीके से, चेन-इन समय की बाधा के बिना तैयार कर सकते हैं।

यात्रा करने वाले ग्राहक अक्सर सुबह 6 बजे तक शहरों में पहुँचना शुरु कर देते हैं। बहरहाल, उन्हें इस बात को लेकर असुविधा होती है कि ज्यादातर होटलों में केवल दोपहर 12 बजे के बाद चेक-इन कराया जाता है। चाहे उन्हें बैठक के लिए तैयार होना है या तरोताज़ा होना हो, दिनभर की थकान के बाद थोड़ा सुस्ताना हो, घूमने जाना हो या किसी मंदिर जाने की तैयारी करनी हो, सभी तरह के यात्री, कारोबारी, घूमने जाने वाले या तीर्थयार्थी हो, सभी को जल्दी चेक-इन करने की ज़रूरत पड़ सकती है। अब तक, उनका एकमात्र विकल्प यही हुआ करता था कि वे कमरों की उपलब्धता के आधार पर दी जा रही सुविधा से चेक-इन करने से पहले या आगमन पर होटल से अनुरोध करें।

रीतेश ने विस्तार से बताया किए पहले चेक-इन करने की गारंटी पाने की ज़रूरत एक मुख्य कारण है कि अतिथि आते ही होटल बुक कराएँ। हमारे अनेक अतिथियों ने बताया कि चेक-इन समय की सख्ती किसी होटल को बुक करते समय सबसे तकलीफदेह होता है। हमारी ैनदतपेम बीमबा.पद खासियत से उन्हें अपनी इच्छानुसार अपनी यात्रा करने की आज़ादी मिलती है। इस सुविधा के लिए हमें उत्साहवर्धक प्रतिसाद मिलने की आशा है और शुरुआती प्रतिक्रिया से मालूम चलता है कि इसकी शुरुआत करने के बाद के लगभग 20ः बुकिंग में इस सुविधा का लाभ लिया जा रहा है।

https://www.oyorooms.com/ पार्टनर सिस्टम द्वारा दी जाती है जहाँ होटल उन दिनों को अद्यतन करते हैं जहाँ वे पहले चेक-इन की सुविधा प्रदान कर सकते हैं और लाखों प्रयोक्ताओं को तत्काल यह अपडेट मिलता है। सख्त दिशानिर्देशों में यह सुनिश्चित किया जाता है होटल में सुखद ठहराव की सुविधा प्रदान करने के आधारभूत सिद्धांत का पूरा पालन किया जाता है।

unnamed (2)

ओयो के बारे में
2013 में स्थापित ओयो आज भारत में होटलों का सबसे बड़ा और नामी नेटवर्क है जिसमें 6,500 होटल संचालित हैं और 200 से अधिक भारतीय शहरों में 70,000 कमरे उपलब्ध हैं। इसमें बड़े मेट्रो, क्षेत्रीय हब, सर्वाधिक लोकप्रिय जगहें और तीर्थ स्थल भी शामिल हैं। व्ल्व् मलेशिया में भी है।

कंपनी का मिशन दुनिया का सबसे पसंदीदा और भरोसेमंद होटल ब्रांड बनना है। व्ल्व् ए.सी. कमरे जिनमें फ्लैट-स्क्रीन टीवी, सौजन्य ब्रेकफास्ट, निशुल्क वाई-फाई और अपने नेटवर्क में 24/7 के सपोर्ट के साथ, भारत में ठहरने के अनुभव को उद्योग भर में मानकीकरण करने में अग्रणी रहा है। यात्री ओयो ऐप का इस्तेमाल करते हुए तीन टैप में कमरा बुक कर सकते हैं। कमरा बुक करने के अलावा, ओयो ऐप का इस्तेमाल कैब मंगवाने में और आसपास के रेस्तरां का पता लगाने के लिए भी किया जा सकता है। अपने अतिथियों को निर्बाध, मानकीकृत अनुभव प्रदान करने के लिए, एयरटेल, सैमसंग, लिनोवो, बॉयोटिक, क्लीयरट्रिप, इट़जकैश, फ्रीचार्ज, मोबिक्विक और ग्रोफर्स के साथ साझेदारी की है।

यात्रियों को नवोन्मेषी सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध व्ल्व् ने हाल ही में https://www.oyorooms.com/ की शुरुआत की है जो कि दुनिया में इस तरह की पहली पहल है । इसके साथ, अतिथि अब मानक दोपहर की चेक-इन – जो कि यात्रा योजनाओं को प्रतिकूल ढंग से प्रभावित करने वाली आम परेशानी है, के बजाय पहले चेक-इन करना आश्वस्त कर सकते हैं। व्ल्व् ने अपने ऐप में एक ष्रिलेशनशिप मोडष् भी शुरु किया है जिसमें अतिथि मैत्रीपूर्ण व्ल्व् होटलों की खोज कर सकते हैं।

ओयो ने एक्सप्रेस आईटी स्टार्ट-अप ऑफ दि ईयर अवार्ड (2015) सहित अनेक पुरस्कार प्राप्त किए हैं और इसे बिज़नेस टुडे द्वारा भारत में सबसे प्रमुख स्टार्ट-अप (2016) में मान्यता दी गई है। इसे लिंकेडिन द्वारा भारत में सर्वोच्च कर्मचारी पसंदीदा भी माना गया है। ओयो का समर्थन अग्रणी वैश्विक निवेशकों द्वारा किया जाता है जिनमें सॉफ़टबैंक ग्रुप, ग्रीनऑक्स कैपिटल, सिक्यूओइया कैपिटल एवं लाईटस्पीड इंडिया शामिल हैं।

अधिक जानकारी के लिए, लॉग ऑन करें – https://www.oyorooms.com/

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top