आप यहाँ है :

पूजा राजपूत के चयन पर प्रसन्न्ता

आगरा। 31 दिसंबर 2018 दिन रविवार को ग्राम दहतोरा में अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी और दहतोरा के ग्रामवासिओं द्वारा पूजा राजपूत का उत्तर प्रदेश की क्रिकेट अंडर- 16 टीम में चयन होने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इस मौके पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के सभी सदस्यों ने पूजा के उज्जवल भविष्य कि कामना की।

इस मौके पर ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि दहतोरा ग्राम में धोनी के नाम से मशहूर और दहतोरा के एक साधारण गरीब परिवार में जन्मी पूजा राजपूत का चयन उत्तर प्रदेश की क्रिकेट अंडर- 16 टीम में चयनित होना समस्त लोधी राजपूत समाज और दहतोरा ग्राम के लिए गौरव की बात है, इससे समाज और गाँव की अन्य लड़कियों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का हौसला मिलेगा।

ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि एक साधारण खानपान और रहन-सहन के बावजूद पूजा राजपूत ने साबित कर दिया कि अगर होंसलों में उड़ान हो तो व्यक्ति काफी आगे जा सकता है। पूजा की क्रिकेट के प्रति अपनी लग्न, मेहनत और बेहतरीन प्रदर्शन ने आज पूजा राजपूत को उत्तर प्रदेश की क्रिकेट अंडर- 16 टीम में स्थान दिलाया है। पूजा राजपूत ने ग्राम दहतोरा सहित समस्त आगरा का नाम रोशन किया है। यह हम सब दहतोरा ग्राम वासिओं के लिए बहुत ही गौरव और खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि आशा है कि आने वाले समय में पूजा राजपूत नयी ऊंचाइयां छुएगी और उसका चयन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की महिला टीम में होगा। ब्रह्मानंद राजपूत ने आगरा प्रशासन से पूजा राजपूत की आर्थिक मदद करने और खेल कोटे से पूजा को नौकरी देने की मांग की।

हर्ष व्यक्त करने वालों में प्रमुख रूप से ब्रह्मानंद राजपूत, मानसिंह राजपूत, अरबसिंह बॉस, प्रभाव सिंह, पवन राजपूत, रमेश राजपूत, दुष्यंत राजपूत, मोरध्वज, नीतेश, दीपक, जीतेन्द्र, राजवीर सिंह, विष्णु लोधी आदि रहे।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top