Saturday, March 2, 2024
spot_img
Homeसोशल मीडिया सेऊपर वाला जान बचाने के लिए महेंद्रा बोलेरो भी भेज सकता है

ऊपर वाला जान बचाने के लिए महेंद्रा बोलेरो भी भेज सकता है

सोशल मीडिया ट्विटर पर इन दिनों एक वीडियो धूम मचा रहा है जिसमें महेंद्रा बोलेरो एक बाइक चालक की जान बचाती हुई नजर आ रही है। एक अनियंत्रित जेसीबी सड़क किनारे खड़े बाइक चालक को कुचलने जा ही रहा था कि दूसरी दिशा से आई तेज रफ्तार महेंद्रा बोलेरो ने उस व्यक्ति की जान बचाई।

यह जेसीबी जैसे ही उस व्यक्ति को अपनी चपेट में लेने वाला था, उतने में दूसरी दिशा से आई Mahindra Bolero ने उस जेसीबी को जोरदार टक्कर मारी। महिंद्रा बोलेरो और जेसीबी की टक्कर के चलते वह व्यक्ति भी दूर जाकर गिरता है लेकिन उसे ज्यादा चोट नहीं लगती है, यह टक्कर इतनी जोरदार होती है कि वह जेसीबी सड़क से नीचे उतर जाता है। महिंद्रा बोलेरो जैसे उस व्यक्ति को बचाने के लिए जाकर ही उस जेसीबी से भिड़ती हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘ऊपर वाला किसी को बचाना चाहे तो महेंद्रा बोलेरो भी भेज सकता है।’ महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि जैसे बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन उस मोटर साइकिल चालक को बचाना था।’

इस सांस रोक देने वाले वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे 69 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 17 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है। इस पर 2100 से ज्यादा कमेंट्स किए जा चुके हैं।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार