ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

जेंजुम गादी के माय बेस्ट फ्रेंड के साथ इण्डिया रनवे वीक का भव्य उद्घाटन

नई दिल्ली। फैशन कैलेण्डर के बहुप्रतिक्षित युवा फैशन मूवमेंट इण्डिया रनवे वीक के चैथे सत्र का उद्घाटन आज छत्तरपुर स्थित होटल एपुलेंट में हुआ। रंग बिरंगी रोशनियों से जगमगाते रैंप, मंत्रमुग्ध करती म्यूजि़क की तेज धुनों और उनपे इठलाते हुए माॅडल्स ने डिजाइनर जेंजुम गादी के कलैक्शन के साथ तीन दिवसीय फैशन महाकुम्भ का शुभारम्भ किया। फैशन वीक का यह दौर 12 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस दौरान करीब 34 फैशन डिजाइनर अपने स्टाइलिश फैशन कलेक्शन को एक्सपर्ट्स के  समक्ष प्रदर्शित करेंगे। फैशन शो के अलावा दर्शक यहां सुबह 11.30 बजे से शाम सात बजे तक संबंधित एग्जीबिशन का आयोजन किया जाएगा।

इंडियन फेडरेशन फॉर फैशन डेवलपमेंट (आई.एफ.एफ.डी) द्वारा युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा देने ओर उन्हें एक बेहतर प्लेटफार्म देने के लिए इस फैशन वीक का आयोजन किया जा रहा है। इसमें परिधानों के पारंपरिक व आधुनिक कलेक्शन के अलावा बेहतरीन आभूषण व एसेसरीज के कलेक्शन को भी प्रदर्शित किया जाएगा। 

मौके पर आईएफएफडी के निदेशक अविनाश पठानिया ने कहा कि यह शो युवा डिजाइनरों के लिए अपने विशिष्ट संग्रह को थोक एवं रिटेल ग्राहकों, मीडिया तथा फैशन के माहिरों के समक्ष प्रदर्शित करने का नया मंच है। 

आईएफएफडी की निदेशक किरण खेवा ने कहा कि आईआरडल्यू का यह एडिशन रचनात्मक परिदृश्य का एक अलग ही स्तर देखेगा तथा भारतीय फैशन उद्योग में व्यापार को एक नई दिशा देते हुए पीआईआरडब्लू को एक विशिष्ट ब्रांड के रूप में स्थापित करेगा।

पहले दिन मासूमी मेवावाला, मनीष पटेल, विशाला श्री, मेघा व जिगर, वरीजा बजाज, अनविता देव, रोहिणी गुगनानी, मुक्ति तिबरेवाल व मनीष गुप्ता ने अपने कलैक्शन प्रस्तुत किये।

image_pdfimage_print


Back to Top