Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeखबरेंमुंबई की बाढ़ः न कोई भ्रष्ट नेता मरा न बाबू, एक ईमानदार...

मुंबई की बाढ़ः न कोई भ्रष्ट नेता मरा न बाबू, एक ईमानदार डॉक्टर लापता है

परमात्मा का न्याय भी अजीब है। भ्रष्टाचार, बेईमानी और लूट-लंपटी में डूबे रहते हैं नेता, अफसर,ठेकेदार और सरकारी बाबू॑; मगर उसकी कीमत उऩ निर्दोषो को चुकानी पड़ती है जो ईमानदारी, निष्ठा और सेवाभाव से जीवन जीते हैं।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बारिश के चलते अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है। शहर की सड़कें बारिश के पानी से लबालब भरी हुई हैं और खुले मैनहोल लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। इस बीच बॉंबे हॉस्पिटल के नामी डॉक्टर दीपक अमरापुरकर मंगलवार की शाम 6:45 बजे से लापता है। सीनियर डॉक्टर को आखिरी बार बॉम्बे हॉस्पिटल से लौटते वक्त देखा गया था। इस बीच पुलिस ने उनके लापता होने का केस दर्ज कर लिया है। उनके मैनहोल में गिरने की भी आशंका जताई जा रही थी।

डॉक्टर की भतीजी पल्लवी गोडबोले ने बताया, ‘उन्होंने ड्राइवर से कहा था कि वह कार को घर ले जाए और वह यह सोचकर ही पैदल ही घर के लिए निकले थे कि 10 मिनट में घर पहुंच जाएंगे। वह जहां पर थे, वहां से हमारा घर सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है।’ लोअर परेल में स्थित इंडिया बुल्स के नजदीक उनका छाता पाए जाने के बाद संदेह और गहरा हो गया था।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार