ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी द्वारा  मॉडल G-20 का आयोजन

भारत ने इस वर्ष G-20 की अध्यक्षता ग्रहण की है। G-20 में भारत का प्रतिनिधित्व होना सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है। प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने देश भर में विभिन्न G-20 कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी भारत में होने वाले G-20 में C-20 सचिवालय के प्रमुख होंगे।

रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी का इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ डेमोक्रेटिक लीडरशिप इस साल भारत में आयोजित ऐतिहासिक जी-20 पर ध्यान देते हुए मॉडल इंटरनेशनल लीडर्स मीट कार्यक्रम के जरिए मॉडल G-20 का आयोजन करने जा रहा है।

मॉडल G-20 कार्यक्रम 30 और 31 जनवरी को रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी में आयोजित किया जाएगा। G-20 के शेरपा माननीय अमिताभ कांत जी एवं आईसीसीआर के अध्यक्ष और रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी के उपाध्यक्ष श्री. विनय सहस्रबुद्धे इस कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे और इस कार्यक्रम का मार्गदर्शन करेंगे। इस कार्यक्रम में देश भर से 150 युवा भाग लेंगे।

मॉडल G-20 के अध्यक्ष देवेंद्र पई ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा, “भारत को G-20 की अध्यक्षता करना हर भारतीय के लिए गर्व की बात है। हमें खुशी है कि हमारे भारतीय लोकतांत्रिक नेतृत्व संस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने भारत के पहले मॉडल G-२० की मेजबानी करने का फैसला किया है।”

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Get in Touch

Back to Top