ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

उत्तर भारत में पेपे जींस ने इनरवियर कैटेगरी में किया विस्तार

पेपे जींस ने पुरुषों के लिए प्रीमियम इनरवियर की नई रेंज प्रस्तुत की

नई दिल्ली, अगस्त 2019; पेपे जींस लंदन ने प्रीमियम इनरवियर की नई रेंज के साथ उत्तर भारत के बाजार में कदम रखा है। पेपे जींस का यह नया सेगमेंट पेपे जींस यूरोप बीवी और डाॅलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संयुक्त उद्यम के जरिये तैयार किया गया है। संयुक्त उद्यम के तौर पर बनी कंपनी ‘पेपे जींस इनरफैशन प्राइवेट लिमिटेड’ को ‘पेपे जींस’ ब्रांड नाम के साथ पुरुषों के लिए एथलेजर और फैशन इनरवियर के प्रीमियम रेंज की मैन्यूफैक्चरिंग और मार्केटिंग के लिए जाना जाता है।

इनरवियर कलेक्शन में तीन अलग-अलग रेंज के उत्पाद हैंः इनरवियर की क्लासिक रेंज में कंफर्ट फिट और एवरीडे स्टाइल को ध्यान में रखा गया है। ओनली प्ले कलेक्शन में बेहतरीन स्टाइल के साथ-साथ फ्री मूवमेंट का एहसास मिलता है। शानदार रंग और बेहतरीन माॅडर्न प्रिंट इस रेंज को फैशन और कंफर्ट का एक्साइटिंग काॅम्बिनेशन बना देते हैं। ओनली प्ले एवं क्लासिक कलेक्शन के उत्पादों को मिस्र के बेहतरीन नरम काॅटन से तैयार किया जाता है, जिससे पूरा आरामदायक अनुभव हो। इसके अलावा कपड़े को साफ और दिन पर दुर्गंध से बचाने के लिए इनोवेटिव अल्ट्रा फ्रेश टेक्नोलाॅजी का इस्तेमाल किया गया है।

खूबसूरत प्रिंट और लुभावने रंगों के साथ सुपर स्ट्रेच फैब्रिक से तैयार ब्लैक गोल्ड एक प्रीमियम रेंज है, जिसे एक लक्जरी एहसास के लिए बनाया गया है। अल्ट्रा-विकिंग फिनिश के साथ हर कपड़े के बेहतरीन टेक्सचर से अनूठा कंफर्ट और स्टाइल सुनिश्चित होता है।

इनरवियर कलेक्शन की कीमत 175/- रुपये से 649/- रुपये के बीच है।

पुरुषों के लिए विशेेषरूप से तैयार एथलेजर कलेक्शन में परफाॅर्मेंस और लेजर यानी सुकून का एहसास मिलता है। इसका साॅफ्ट फील फैब्रिक वर्कआउट के वक्त भी ठंडक, ताजगी और आराम का एहसास देता है। एथलेजर कलेक्शन में बाॅक्सर, स्पोट्र्स वेस्ट, शाॅट्र्स और ट्रैक पैंट्स शामिल हैं। इनकी कीमत 369/- रुपये से 1499/- रुपये के बीच है।

नई आकर्षक कैटेगरी के लाॅन्च के मौके पर पेपे जींस इनरफैशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सुरेश नांबियार ने कहा, “दक्षिण भारत में शुुरुआती लाॅन्च की सफलता के साथ ब्रांड अब उत्तर भारत में विस्तार कर रहा है और हमें उम्मीद है कि यहां से भी वैसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी, जैसी हमें शुरुआती लाॅन्च में मिली थी। ब्रांड ने हमेशा बेहतर विकास की संभावना वाले हर क्षेत्र के नए बाजारों में रणनीतिक विकास की दिशा में काम किया है।

“पहले चरण में दक्षिण भारत के क्षेत्र में लाॅन्च किया गया यह कलेक्शन इस समय 1200 से ज्यादा मल्टी ब्रांड आउटलेट, 110 पेपे जींस एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर, चुनिंदा डिपार्टमेंटल स्टोर के साथ-साथ अमेजन, मिंत्रा और फ्लिपकार्ट जैसे ईकाॅमर्स पोर्टल पर उपलब्ध है।

हमने उत्तर भारत में भी नए उत्पादों को उतारना शुरू कर दिया है और इस साल के आखिर तक लाॅन्च की यह प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top