आप यहाँ है :

‘तारक मेहता…’ पर नहीं लौटेंगी दया बेन, बेटी के साथ व्यस्त हैं

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे लोकप्रिय किरदार दया बेन यानि दिशा वाकानी लगातार चर्चा में हैं। दरअसल टीवी पर उनकी वापसी के बारे तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। इन खबरों को विराम देने के लिहाज से दिशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

इस इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ हो जाता है कि उनकी वापसी निकट भविष्य में तो संभव ही नहीं है। दिशा ने ‘दया बेन’ की तस्वीर के साथ लिखा है ‘सभी मुझसे कर रहे हैं कि शो पर वापस आ जाओ, खासतौर पर आप! मैं भी ‘तारक मेहता …’ को मिस कर रही हूं। मेरी भी इच्छा थी कि मैं शो पर वापसी करूं लेकिन हालात इसकी इजाजत नहीं दे रहे हैं। मेरी बात समझने और साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। मुझे चाहते रहिए और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखते रहिए।’

बता दें कि दिशा ने गर्भवती होने के कारण काम से ब्रेक लिया था। कुछ महीने पहले उन्होंने वापसी की आस भी जताई लेकिन तब से वे टीवी से गायब हैं। पिछले हफ्ते ही खबर थी कि उनकी वापसी संभव नहीं हो पाएगी।

शो वाले चाहते हैं कि दिशा काम पर लौटे लेकिन एेसा हो नहीं पा रहा है। सेट से खबरी ने बताया ‘वे बेटी का ख्याल रख रही हैं। मेकर्स उन्हें मना रहे हैं लेकिन लग नहीं रहा कि एेसा हो पाएगा। वे अपनी निजी जिंदगी पर ही ध्यान देने का मन बना चुकी हैं। मुश्किल हैं कि वे काम करने के लिए मान जाएं, यह होता नहीं दिख रहा।’

बता दें कि पिछले हफ्ते दिशा ने अपने फैन्स को पहली बार अपनी सात महीने की बेटी की तस्वीर दिखाई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह खूबसूरत फोटो पोस्ट की है। दिशा की वापसी को लेकर लोगों ने इस पोस्ट पर भी लिखा है कि ‘जल्दी लौट आइए’।

दिशा की बेटी अब सात महीने की हो गई है, लेकिन उन्होंने कभी भी उसकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की थी। वैसे 15 दिन पहले एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर आई थी जिसमें वे अपनी बेटी को थामे दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यह तिरुपति बालाजी के मंदिर में खींची गई।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top