Saturday, February 24, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशप‘आर्टिकल 370’  जल्दी ही परदे पर आएगी

‘आर्टिकल 370’  जल्दी ही परदे पर आएगी

एक्शन और राजनीति के षड़यंत्रों ’ से भरपूर हिंदी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘जियो स्टूडियोज’ (Jio Studios) ने ‘बी62’ (B62 Studios) के सहयोग से मुंबई में गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर जारी किया। जैसा कि नाम से स्पष्ट है, इस फिल्म की कहानी कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने जाने पर आधारित है।आदित्य झांबले के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आदित्य धर, ज्योति देशपांडे व लोकेश धर ने प्रड्यूस किया है और इसमें उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म से अपनी खास पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस यामी गौतम व प्रिया मणि ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दो मिनट 43 सेकंड के इस फिल्म के ट्रेलर में यामी गौतम भारत के लिए पाकिस्तान से लड़ती नजर आ रही हैं, जिसमें उनके शानदार एक्शन की झलक देखने को मिल रही है। ‘आर्टिकल 370’ में यामी गौतम ने एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई है।

इस फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उससे पहले आतंकवाद की वजह से किस तरह से घाटी में संघर्ष की स्थिति बनी हुई थी, जिससे निजात पाने के लिए भारतीय सेना और खुफिया एंजेसी के अफसरों ने कितनी ज्यादा जद्दोजहद की।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार