Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपईद पर प्रदर्शित हु़ई दोनों फिल्में मैदान और बड़े मियाँ छोटे मियाँ...

ईद पर प्रदर्शित हु़ई दोनों फिल्में मैदान और बड़े मियाँ छोटे मियाँ सुपर फ्लॉप

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने दूसरे सप्ताह में सात करोड़ से भी अधिक की कमाई की लेकिन सोमवार, 22 अप्रैल को फिल्म ने सिर्फ 80 लख रुपये कमाए हैं। ईद के मौके पर रिलीज हु़ई ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। हालांकि बड़े मियां छोटे मियां भी फ्लॉप हो चुकी है।

शुक्रवार शनिवार और रविवार को मिलाकर फिल्म ने 7 करोड़ से भी अधिक की कमाई की लेकिन सोमवार यानी की 22 अप्रैल को फिल्म ने सिर्फ 80 लख रुपये कमाए हैं और फिल्म ‘मैदान’ का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 36 करोड रुपए ही हो पाया है। यानी कि इस फिल्म को भी फ्लॉप माना जा सकता है।

आपको बता दें, अजय देवगन की फिल्म मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें भारतीय फुटबॉल टीम की उस यात्रा को दिखाया गया है जहां उन्होंने एशियाई गेम्स में जीत हासिल की थी। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है। इसके अलावा साउथ की अभिनेत्री प्रियामणि भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आई हैं। ‘मैदान’ फुटबॉल के कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थी। दर्शकों ने इसे बुरी तरह नकार दिया है और यह फिल्म सुपर फ्लॉप के तमगे की ओर बढ़ रही है। ईद की छुट्टी पर रिलीज़ होने के बाद भी फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ 16 करोड़ था और 9 दिन के बाद बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ के लिए भी तरस गई है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस मूवी को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। फिल्म में कई स्टार्स भी एक साथ नजर आए, लेकिन किसी भी चीज का फायदा फिल्म की कमाई को नहीं होता नजर आ रहा है। पहले हफ्ते में ही इस मूवी को 50 करोड़ के पास पहुंचने में हालत खराब हो गई।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 1.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है और इसे मिलाकर अभी तक इस फिल्म की कमाई सिर्फ 51.40 करोड़ रुपये हुई है। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार