आप यहाँ है :

ओबामा की बेटी बनी वेटर

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की छोटी बेटी नताशा ओबामा आजकल बोस्टन के नैंसीज नाम के रेस्तरां में टेबल साफ करते देखी जा सकती हैं| दरअस्ल नताशा इन दिनों इस रेस्तरां में समर जॉब कर रही हैं| वहां 6 लोग उनकी मदद कर रहे हैं| नताशा की मदद करने वाले ये 6 लोग सुरक्षा एजेंसी के एजेंट हैं, जो नताशा की सुरक्षा के लिए रेस्तरां में तैनात रहते हैं| रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 6 लोग नताशा के काम में किसी भी तरह का दखल नहीं देते है|

नताशा नैंसीज रेस्तरां में ब्लू कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की ही कैप पहन कर काम करती हैं| राष्ट्रपति ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने अपने बच्चों की परवरिश बहुत ही सामान्य ढ़ंग से की है| व्हाइट हाउस में जिंदगी के 15 सालों में से आठ साल विलासितापूर्ण तरीके से बिताने के बाद साशा ओबामा जिंदगी का दूसरा पहलू सीख रही हैं। 15 साल की साशा जब व्हाइट हाउस में होती हैं तो उनकी देखरेख के लिए सपोर्ट स्टाफ की पूरी फौज तैयार रहती है। दिन हो या रात, किसी भी वक्त उनकी खाने की किसी भी फरमाइश को पूरी करने के लिए कई सारे कुक मौजूद रहते हैं। घर से बाहर निकलती हैं तो उनकी सुरक्षा में कमांडोज और सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स होते हैं। पर यहां उसके साथ ऐसा तामझाम नहीं है।

साशा की जो तस्वीरें सामने आई है, उसमें वे रेस्तरां की तय यूनिफॉर्म ब्लू टीशर्ट, हैट और खाकी पतलून में दिखाई दे रही है। खबरों के मुताबिक साशा इस रेस्टोरेंट में अपने फुलनेम नताशा के नाम से काम कर रही हैं। उनकी हिफाजत के लिए सीक्रेट सर्विस के छह एजेंट तैनात किए गए हैं। वहां काम करने वाले एक शख्स ने कहा- हम हैरान थे कि आखिर क्यों छह लोग इस लड़की की मदद कर रहे हैं और उसका पूरा समय ध्यान रख रहे हैं बाद में हमने जाना कि वो कौन है। ये रेस्टोरेंट बराक ओबामा परिवार को बेहद पसंद है। जब भी वे मारथाज विनेयार्ड घूमने आते हैं, यहां में जाना नहीं भूलते। माना जाता है कि नैंसी रेस्टोरेंट के मालिक और ओबामा के परिवार की पहचान है। साशा यहां चार घंटे की शिफ्ट में काम करती हैं। शनिवार को ओबामा परिवार गर्मी की सालाना छुट्टियां मनाने यहां पहुंचने वाला है।



सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top