ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

बिग बॉस में सब फर्जीवाड़ा, कलर्स की कर्मचारी ने ही पोल खोली

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक ‘बिग बॉस 1के विजेता सिध्दार्थ शुक्ला के नाम की औपचारिक घोषणा से ठीक पहले ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आ गई थी बिग-बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला होंगे। खुद को ‘कलर्स’ की एम्पलाई बताने वाली लड़की फैरिहा ने विजेता की घोषणा होने से पहले ट्विटर के जरिए चैनल पर फिक्स्ड होने का आरोप लगाया था। इस ट्वीट मे ही उन्होंने विजेता की भी घोषणा की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में चैनल छोड़ने की बात भी कही थी।

फैरिहा ने ट्वीट में लिखा, ‘चैनल के क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम कर बहुत अच्छा समय बीता, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं गिर नहीं सकती। कम वोट्स मिलने के बावजूद चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना चाहता है। सॉरी में इसका हिस्सा नहीं बनूंगी।

फैरिहा ने एक बाद एक ट्वीट किए जिसमें उन्होंने चैनल, अपनी बॉस मनीषा शर्मा और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जमकर गुस्सा जाहिर किया। फैरिहा ने एक ट्वीट ये भी किया था कि ‘बिग बॉस-13’ एक स्क्रिप्टेड शो है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से फिक्स्ड विनर हैं। BB 13 की क्रिएटिव और प्रोग्रामिंग हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। क्या मैं कुछ और भी बताऊं।

लगातार ट्वीट करते हुए फैरिहा ने लिखा, ‘जैसा कि मैंने पहले बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर बनेगा ये पहले ही फिकस्ड हो चुका था। ये ट्रॉफी वो जीतेगा ये सीक्रेटली उसके कॉन्ट्रेक्ट में लिखा था। क्या कलर्स टीवी में उसका कॉन्ट्रेक्ट दिखाने की हिम्मत है?

आगे इस कर्मचारी ने अपनी बॉस मनीषा शर्मा के लिए लिखा, ‘आपकी दोस्त साक्षी के जरिए मुझे पता चला कि आप सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं और आपके दिल में उसके लिए अब भी एक सॉफ्ट कॉर्नर है। लेकिन आप इतनी पक्षपाती कैसे हो सकती हैं? अब मुझे समझ आया कि क्यों क्रिएटिव टीम हमेशा सिद्धार्थ का फेवर करने के लिए कहती थी’।

आखिर में फैरिहा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें बिग बॉस के सेट का कंट्रोल रूम दिखाई दे रहा है। इस विडियो में ये साफ सुनाई दे रहा है कि आसिम और सिद्धार्थ को समान वोट मिले हैं लेकिन फिर भी सिद्धार्थ को जिताया गया है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top