आप यहाँ है :

अमित शाह पर फिल्म बनाने में सेंसर का रोड़ा

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फ़िल्म का ट्रेलर से उठे विवाद के बाद एक नया विवाद सेंसर बोर्ड के समक्ष सामने आ गया है। दरअसल, निर्माता निर्देशक शैलेन्द्र पांडे ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर फ़िल्म बनाने की अनुमति मांगी है।

इससे पहले शैलेंद्र पांडे चर्चित पत्रकार तरुण तेजपाल पर जेडी फ़िल्म भी बना चुके है। पांडे ने सेंसर बोर्ड को लिखे पत्र में कहा है कि वे अमित शाह के जिंदगी से जुड़े किस्सों पर फ़िल्म बनाना चाहते है। उन्होंने सेंसर बोर्ड से पूछा है कि क्या इसके लिए अमित शाह से अनुमति लेना क्या आवश्यक है? पांडे ने कहा है कि फ़िल्म बनाने में अच्छे खासे रुपये खर्च करने पड़ते है और वे बाद में किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते है इसलिए सेंसर बोर्ड इसकी अनुमति प्रदान करे तो वे फ़िल्म बनाने का कार्य प्रारंभ करे।

वहीं खास बात यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह व यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के जीवन पर बनी फिल्म एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लिए सोनिया और मनमोहन सिंह से अनुमति नहीं ली गयी थी। इसपर कांग्रेस ने आपत्ति भी जताई है। अब देखने वाली बात होगी कि सेंसर बोर्ड इस नई मुश्किल से कैसे पार पाता है।

Media Contacts:

Pigeon Media- The PR Company

Abhishek Dubey

Mobile : 09699384240

Email : [email protected]

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top