आप यहाँ है :

रोशनी में नहाई आवाज के झुरमुट में एक शाम नेहा कक्कड़ के साथ

नेहा कक्कड़ इन दिनों अमेरिका कनाडा और यूनाइटेड किंगडम के टूर पर हैं। इसी शृंखला में १८ जून को अमेरिका के टेरेस थियटर लॉन्ग बीच कैलिफोर्निया( terrace theater long beach,CA )में श्री बालाजी इंटरटेनमेंट और स्टेज पेंट प्रोडक्शन की तरफ से एक बहुत ही शानदार शो हुआ।


मंच पर पहले आये इंडियन आइडियल सीजन १२ के नचिकेत लेले ,उन्होंने अपनी दमदार आवाज और मधुर गानों से सभी को हर्षित किया। नचिकेत ने मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ जिनको सभी के के के नाम से जानते हैं ,जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनको हम उनकी गायकी से याद करेंगे। इसके बाद उन्होंने स्वर्गीय के के जी के कुछ गाने गाये। गौर तलब हो की ३१ मई २०२२ को हृदय गति रुकने से श्री के. के. जी का निधन कोलकत्ता में एक शो के बाद हो गया था। नचिकेत ने मेरे साथ कहते हुए निहाल तारो को मंच पर आमंत्रित किया। उन्होंने दिलबर मेरे ,क्योंकि तुम ही हो ,खामोशियाँ तेरी ,लेजाएं तुमको कहाँ इत्यादि गाने गाये।

इसके बाद नेहा कक्कड़ को उनका परिचय देते हुए मंच पर आमंत्रित किया गया। यहाँ मैं आप सभी को नेहा जी के बारे में थोड़ा बताती चलूँष ऋषिकेश में जन्मी नेहा जी ने चार साल की उम्र से ही गाना प्रारम्भ कर दिया था। जब आपने इंडियन आइडियल २ में भाग लिया था तो आप कक्षा ११ की छात्र थीं। उसके बाद आप इंडियन आइडियल १० निर्णायक मंडल में थीं। इसके आलावा कॉमेडी सर्कस के तानसेन ,सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प की जज रहीं हैं। २००८ में आपने अपना पहला अल्बम “Neha-The Rock Star’लॉन्च किया था.आपने फिल्मों के लिए बहुत से गाने गाये हैं। नेहा के आते ही सभी दर्शक ख़ुशी से नेहा नेहा करने लगे। नेहा जी ने नींद रातों में मेरी,दिल को करार आया ,मिले हो तुम ,गल्ला करिये,कित्थे चलिए,जुगनी इत्यादि गाने गाये। दर्शक उनके एक एक गानों पर झूम झूम जा रहे थे। इस शो में नेहा जी ने पुराने गानों का एक सेगमेंट भी किया। जिसको लोगों ने बहुत सराहा। इसके बाद १० मिनट्स का मध्यांतर हुआ।

नचिकेत और निहाल तारो ने पुनः एक बार अपने आवाज़ का जादू बिखेरा। और इसके बाद नेहा जी आयीं और एक के बाद एक ऊर्जा वाले गाने गाये। उनके गानो ने सभी को खड़े होने और नृत्य करने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के इस भाग में कोई भी अपनी सीट पर बैठा नहीं था सभी नृत्य कर रहे थे। नेहा जी की ऊर्जा और उत्साह देखते ही बनता था। कर्यक्रम के अंत में नेहा ने श्री बालाजी इंटरटेनमेंट के श्री दर्शन मेहता और स्टेज पेंट प्रोडक्शन के श्री मनोज केटी को मंच पर बुला कर उनका धन्यवाद किया। नेहा जी ने श्री बालाजी इंटरटेनमेंट के श्री राकेश कौशल, जिनको सभी रॉकी के नाम से जानते हैं उनका भी धन्यवाद किया और कहा की आज वो किसी कारण से यहाँ उपस्थित नहीं हैं।

कार्यक्रम की बाद कुछ दर्शकों ने हिंदी मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनको कार्यक्रम बहुत अच्छा लगा। नेहा फूल ऑफ़ एनर्जी थी ,बहुत शानदार गाने गए। एक सफल आयोजन के लिए आयोजकों को बहुत बहुत बधाई। क्या आप नेहा का शो फिर से देखना चाहेंगे पूछने पर लोगों ने कहा हाँ जरूर से शानदार शो कौन नहीं देखना चाहेगा। नेहा कक्कड़ के आने वाले शो के टिकट आप यहाँ पर खरीद सकते हैं।
https://www.ticketmaster.com/neha-kakkar-tickets/artist/2416335 या https://events.sulekha.com/neha-kakkar_tickets_artist_395पर खरीद सकते हैं।

 

 

(रचना श्रीवास्तव अमरीका में रहती हैं व वहाँ रहने वाले भारतीयों के बारे में व भारतीय समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रमों के बारे में नियमित रूप से लिखती है)

image_pdfimage_print


Leave a Reply
 

Your email address will not be published. Required fields are marked (*)

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

सम्बंधित लेख
 

Back to Top