आप यहाँ है :

उड़ान के भैयाजी असली हवालात में

थी एक्ट्रेस से छेड़छाड़ करने और उसे पोर्न क्लिप्स व अश्लीम मैसेज भेजने के आरोप में टीवी एक्टर साईं विट्ठल बलाल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साईं सीरियल 'उड़ान' में जमींदार कमल नारायण राजवंशी उर्फ भैयाजी का किरदार निभा रहे हैं। इसी सीरियल में काम करने वाली एक एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद साईं को मुंबई की बोरीवली पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया।

साईं 2001 से 2005 के बीच  'देश में निकला होगा चांद' में भी नजर आ चुके हैं। इसमें उन्होंने इंस्पेक्टर वर्मा का किरदार निभाया था। इसके अलावा बालाजी टेलीफिल्म्स के 'कुटुंब' में भी काम कर चुके हैं। बताया जाता है कि वह इस शो के दौरान ही एक्ट्रेस शमा देशपांडे से मिले थे। ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का रोल करते-करते दोनों एक दूसरे के करीब आए और बाद में शादी कर ली। साईं 2013 में  संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' में भी दिख चुके हैं।

साईं ने 2004 में निर्देशक मेहुल कुमार की फिल्म 'जागो' में काम किया था। इस फिल्म में रवीना टंडन, हंसिका मोटवानी, संजय कपूर, मनोज वाजपेयी और पुरु राजकुमार मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा 2010 में डायरेक्टर सुभाष शुक्ला की फिल्म 'पप्पू कांट डांस साला' में भी काम किया। इस फिल्म में विनय पाठक, नेहा धूपिया और सौरभ शुक्ला भी थे।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top