Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपपापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का ट्रेलर हुआ वायरल.!

पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई का ट्रेलर हुआ वायरल.!

वो कहते हैं न कि किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो उसे क़ायनात भी मिलने से नहीं रोक सकती । यही वाक़या चरितार्थ हुआ है भोजपुरी फ़िल्म “पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई” के साथ । कल तक जो लोग इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर अभिनेता कृष्ण कुमार के अभिनय को निगेटिव मार्क कर रहे थे आज वो ही उनके अभिनय के इस प्रारूप की प्रशंसा करते नहीं थक रहे ।
ट्रेलर ने अपने रिलीज़ के 72 घण्टे के अंदर ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 1 मिलियन के माइल स्टोन को पार करके एक कीर्तिमान ही बना दिया है । ओम शांति की जोड़ी को चहुंओर से दर्शकों का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है , हर उम्र के लोगों की कहानी को देखते हुए और इस फ़िल्म के प्रति लोगों की माउथ पब्लिसिटी बड़ा रोल अदा कर रही है । और उम्मीद है कि ये ट्रेलर और अधिक वायरल होगा । कन्टेन्ट प्रधान श्रृंखला में यह फ़िल्म बहुत बड़ी हिट साबित हो सकती है । शायद इसी का अंदाज़ा SRK म्यूज़िक वालों को पहले ही लग गया था इसीलिए उन्होंने इसके सारे राइट्स महँगे दाम देकर ख़रीद लिए थे ।
             https://youtu.be/F-6J1WpVLZw
निर्माता कृष्ण कुमार की मयूरी पायल फिल्म्स और ओम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई में अभिनेता कृष्ण कुमार के साथ अभिनय में सोनम तिवारी, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी,शकीला मज़ीद, जे नीलम,बालेश्वर सिंह,सीपी भट्ट, संजू सोलंकी, नागेंद्र उजाला आदि ने अभिनय किया है । फ़िल्म के सह निर्माता हैं विक्रम सिंह । कथा पटकथा व सम्वाद लिखे हैं कृष्ण कुमार ने , जबकि निर्देशन किया है सम्राट सिंह ने । फ़िल्म का संगीत अमन श्लोक व अशोक राव ने दिया है वहीं गीत के बोल लिखे हैं अरविंद तिवारी, नागेंद्र उजाला व अशोक राव ने ।
फ़िल्म के डीओपी एडिटर और डीआई का काम सम्राट सिंह ने ही किया है । फ़िल्म में मारधाड़ सलीम साजन की देखरेख में हुआ है । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।


Hungama Media Group

sanjay Bhushan Patiyala 
+91 9320886866

[email protected]

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार