आप यहाँ है :

ज़ी टीवी पर नया कार्यक्रम आय कैन डू दैट 17 अक्टूबर से

ज़ी टीवी के लिए एस्सेल विज़न द्वारा निर्मित किए जा रहे ‘आई कैन डू दैट’ में 12 हस्तियां होंगी। इनमें गौहर खान, गुरमीत चौधरी, माईयांग चांग, ​​डिनो मोरिया, भारती सिंह, वीजे एंडी, वीजे बानी, रणवीर ब्रार, रिथविक धनजानी, शिबानी दांडेकर, मधुरिमा तेली और मंदिरा बेदी शामिल हैं। इसका प्रसारण 17 अक्टूबर से शुरु होगा और हर शनिवार और रविवार की रात 9 बजे इसका नियमित प्रसारण होगा।

ज़ी टीवी के बिज़नेस हेड श्री प्रदीप हेजमादी ने कहा कि इस शो के फॉर्मैट में 12 हस्तियां एक जोड़ी के रूप में विभिन्न कार्य करेंगी। इन कामों में जादू या कलाबाज़ी हो सकती है और टीम के पास अभ्यास और प्रदर्शन करने के लिए एक सप्ताह का समय होगा और इसमें विशेषज्ञों द्वारा मार्गदर्शन किया जाएगा। दिलचस्प है कि टीवी के दर्शक वोटिंग नहीं कर पाएंगे और वोटिंग का अधिकार सिर्फ स्टूडियो दर्शकों को ही मिलेगा।

एस्सेल विज़न के प्रबंध निदेशक व सीईओ नितिन केनी ने कहा, “हमने पिछले महीने तीन साल पूरे कर लिए हैं और शुरुआत के बाद से काफी गैर फिक्शन फॉर्मैट पर काम किया है। लेकिन इस शो पर काम करते हुए पता चला कि खुद बनाए फॉर्मैट की तुलना में एक खरीदे हुए फॉर्मैट में कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।”
एस्सेल विज़न के बिज़नेस हेड आकाश चावला ने कहा, “देश भर से अद्वितीय प्रतिभा वाली टीमों को विशेष रूप से लाया गया है और सेलेब्रेटी के सामने चुनौतियों के प्रदर्शन और सघन वर्कशॉप के माध्यम से उन्हें उनके टास्क या काम करने के लिए तैयार करने में मदद की है। हम प्रोडक्शन खर्च भी बढ़ा रहे हैं।”

इस शो का मुकाबला ‘बिग बॉस’ के साथ ही स्टार प्लस पर ‘डांस प्लस’ और ज़ी समूह के ही चैनल एंड टीवी पर ‘डील या नो डील’ से भी रहेगा, ऐसे में देखते हैं कौन बाजी मारता है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top