Saturday, June 15, 2024
spot_img
Homeटेली गपशपसोनी टीवी, शिल्पा शेट्‌टी, अनुराग बसु और गीता कपूर की बेशर्मी...

सोनी टीवी, शिल्पा शेट्‌टी, अनुराग बसु और गीता कपूर की बेशर्मी पर चार साल बाद जागा बाल आयोग

‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ (Sony Entertainment Television) का चर्चित डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर-चैप्टर 3′ एक एपिसोड को लेकर विवादों में आ गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर शो का एक विवादित वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने इस पर संज्ञान लिया है। NCPCR ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स को एक नोटिस भेजा है और इस वीडियो को हटाकर अगले 7 दिन में एक्शन टेकन रिपोर्ट सबमिट करने को कहा है।

बता दें कि इस वीडियो में शो के जजेस शिल्पा शेट्‌टी, अनुराग बसु और गीता कपूर एक छोटे बच्चे से अश्लील सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाले बच्चों के डांस रियलिटी शो -सुपर डांसर चैप्टर-3’ के एक एपिसोड का है।

शो के एक एपिसोड में तीनों जजेस ने नेशनल चैनल पर एक बच्चे से उसके पैरेंट्स के अंडरगारमेंट्स पर बात की थी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चे के पिता असहज हैं फिर भी जजेस इस बारे में बात करते रहते हैं। इतना ही नहीं वीडियो में यह बच्चा अपने पैरेंट्स की पर्सनल लाइफ डिटेल्स भी शेयर कर रहा है।

अब चार साल बाद NCPCR ने इस मामले में तीनों जजेस, मेकर्स और चैनल पर लीगल एक्शन लिया है।

लोकप्रिय ट्विटर हैंडल जेम्स ऑफ बॉलीवुड द्वारा इसे साझा करने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस तरह की सामग्री को बढ़ावा देने के लिए प्रड्यूसर्स और चैनल पर NCPCR से कार्रवाई की मांग की गई।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार